टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में हुआ ‘सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव’ का प्रीमियर

‘सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव’ का टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर हुआ, जहां फिल्म को मानवीय भावनाओं का खूबसूरती से चित्रण करने के लिए काफी तारीफें मिली। भारतीय दर्शकों को फिल्म देखने के लिए अभी थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा।

‘सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव’ फिल्म का हाल में ही ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। अमेजन एमजीएम स्टूडियो, एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी प्रोडक्शन के तहत फिल्म का निर्माण किया गया है। हाल में ही टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के 49वें संस्करण में इस फिल्म का विश्व प्रीमियर किया गया। इस फिल्म को वहां दर्शकों से काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया है।

टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में हुआ प्रीमियर
टोरंटो फिल्म फेस्टिवल द्वारा अपने वर्ल्ड प्रीमियर गाला प्रेजेंटेशन स्क्रीनिंग के लिए इस फिल्म को चुना गया था। जानी-मानी निर्देशक रीमा कागती द्वारा निर्देशित और वरुण ग्रोवर द्वारा लिखित सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव छोटे शहर की एक कहानी दिखाती है, जो छोटे शहर से बड़ा सपना देखने वालों की कहानी है। दिल को छू लेने वाली ये कहानी भारत के मालेगांव की अनूठी और जीवंत फिल्म निर्माण संस्कृति को प्रदर्शित करती है। फिल्म की कहानी जुनूनी निर्माताओं के एक समूह की है, जो अपने शहर में पैरोडी फिल्में बनाने के लिए निकलते हैं।

मानवीय भावनाओं के खूबसूरत चित्रण के लिए मिली तारीफें
टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में ‘सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव’ के कलाकार और निर्माता शामिल हुए थे। इनमें फिल्म के कलाकार आदर्श गौरव, शशांक अरोड़ा, विनीत कुमार सिंह, मंजरी पुपला, अनुज दुहान, साकिब अयूब और निर्माता जोया अख्तर, निर्देशक रीमा कागती, लेखक वरुण ग्रोवर, नासिर शेख आदि कई शख्सियतें शामिल हैं। इनके अलावा निखिल मधोक, हेड- ओरिजिनल्स, प्राइम वीडियो इंडिया और अन्य कई अंतरराष्ट्रीय हस्तियां, आलोचक और फिल्म प्रेमी भी मौजूद थे। फिल्म को उसके मानवीय भावना के चित्रण के लिए विशेष रूप से सराहा गया है।

‘सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव’ जनवरी 2025 में रिलीज होगी
ये फिल्म भारतीय सिनेमाघरों में जनवरी 2025 में रिलीज होने वाली है। फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी, जोया अख्तर, रीमा कागती और फरहान अख्तर द्वारा किया गया है। फिल्म का निर्देशन रीमा कागती ने किया है। फिल्म में कई प्रतिभाशाली कलाकारों ने काम किया है। फिल्म का अगला प्रदर्शन 10 अक्तूबर को भी बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में किया जाएगा। इसे भारत और अमेरिका के सिनेमाघरों में जनवरी 2025 में रिलीज किया जाएगा। भारतीय दर्शकों को फिल्म देखने के लिए अगले साल तक इंतजार करना पड़ेगा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com