डीएमके चीफ करुणानिधि अस्पताल में भर्ती

डीएमके चीफ करुणानिधि अस्पताल में भर्ती

डीएमके चीफ करुणानिधि अस्पताल में भर्तीडीएमके अध्यक्ष एम करुणानिधि को बुधवार सुबह 6.15 बजे चेन्‍नई के कावेरी अस्‍पताल में फीडिंग ट्यूब चेंज करने के लिए भर्ती कराया गया, जो कि दिसंबर में उन्हें लगाई गई थी. डॉक्टरों ने कहा कि यह एक मामूली प्रक्रिया थी. उनकी हालत स्थिर थी. अस्पताल के कार्यकारी निदेशक एस एस अरविंदन द्वारा जारी एक दो लाइन प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि उन्हें शाम तक छुट्टी दे दी जाएगी.

दिसंबर में कराया गया था अस्पताल में भर्ती

उन्होंने बताया कि दिसंबर में उन्हें सांस लेने में हो रही परेशानी की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उस समय ट्रेकिआटमी की गई थी. इसमें श्वासनली में हुए जीवाणु संक्रमण दूर करने के लिए श्वासनली में गर्दन के बाहर पर त्वचा में छेद बनाया जाता है.

डाली गई थी फीडिंग ट्यूब

उन्होंने कहा कि दिसंबर में उन्हें प्रेक्ट्यूनिक एन्डोस्कोपिक गैस्ट्रोस्टोमी की गई थी. उसे बदला जा रहा है. इस प्रक्रिया में एक ट्यूब उदर भित्ति के माध्यम से पेट में डाली जाती है. इसके माध्यम से पोषण पदार्थ, तरल पदार्थ और दवाओं को सीधे पेट में डाल दिया जाता है.

 उनकी पत्नी राजति अम्मल, बेटी और सांसद कानिमोझी, बड़ी बेटी सेल्वी और डीएमके के वरिष्ठ नेता पोनमुडी और डिप्टी विपक्षी दल नेता एम दुरमुरुग्नन भी अस्पताल में मौजूद थे. बता दें कि करुणानिधि के पुत्र और डीएमके के कार्यकारी अध्यक्ष एम के स्टालिन एक निजी यात्रा पर लंदन में हैं.
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com