तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को इंटरनेशन क्रिकेट में वापसी के लिए मनाने लिए जुटा PCB

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को इंटरनेशन क्रिकेट में वापसी के लिए मनाने लिए जुट गया है। बोर्ड के सीइओ वसीम खान ने शनिवार को कहा कि अनुभवी गेंदबाज आमिर अभी भी राष्ट्रीय टीम के लिए खेल सकते हैं। उनके और मुख्य कोच मिस्बाह-उल-हक सहित अन्य कोचों के बीच सुलह के प्रयास जारी हैं। खान ने खुलासा किया कि आमिर ने उनसे ब्रिटेन में मुलाकात की थी और उन्होंने टीम प्रबंधन के खिलाफ अपनी शिकायतें रखी थीं।

वसीम खान ने यूट्यूब पर क्रिकेट बाज चैनल पर कहा, ‘मैंने आमिर को यह भी स्पष्ट कर दिया कि एक सीनियर खिलाड़ी के रूप में उन्होंने जो रास्ता अपनाया वह सही नहीं था। ‘मुझे लगता है कि आमिर अभी भी हमारे लिए एक मूल्यवान खिलाड़ी हैं और हम अब प्रयास करेंगे कि उनके और कोचों के बीच सबकुछ सुलह हो जाए।’

बाबर आजम ने हाल ही में कहा था कि वह आमिर से सभी मुद्दों पर बात करने के लिए तैयार हैं और खान ने कहा कि एक बार चर्चा होने के बाद, पीसीबी दोनों पक्षों को एक टेबल पर लाएंगे और मामले को सुलझाने की कोशिश करेगा। जब यह उनसे सवाल किया गया कि क्या आमिर इस साल टी20 वर्ल्ड कप के लिए उपलब्ध होंगे?  तो खान यह नहीं बता पाए कि वह कबतक वापसी कर पाएंगे।

29 वर्षीय आमिर ने पिछले दिसंबर में मुख्य कोच मिस्बाह-उल-हक और वकार यूनिस के साथ मतभेदों के कारण अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी। आमिर ने तब जोर देकर कहा था कि मिस्बाह और गेंदबाजी कोच वकार उनके साथ निष्पक्ष नहीं हैं और जब तक दोनों टीम के जुड़े हुए हैं, तब तक वह चयन के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने बारबाडोस के लिए कैरेबियन प्रीमियर लीग में खेलने के लिए अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं। वह 9 जून से अबूधाबी में कराची किंग्स टीम के लिए पाकिस्तान सुपर लीग मैचों में भी एक में नजर आएंगे। खान ने कहा कि आमिर का मसला जटिल है लेकिन इसे सुलझाया जा सकता है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com