...तो इस वजह से विराट कोहली ने अपने गले में पहनी शादी की रिंग...तो इस वजह से विराट कोहली ने अपने गले में पहनी शादी की रिंग

…तो इस वजह से विराट कोहली ने अपने गले में पहनी शादी की रिंग

शादी के बाद से खबरों में छाए क्रिकेटर विराट कोहली इन दिनों क्रिकेट टूर पर साउथ अफ्रीका के केपटाउन में हैं. विराट कोहली की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो शादी की अंगूठी गले में पहने नजर आ रहे हैं. ऐसा करने की वजह काफी क्यूट है....तो इस वजह से विराट कोहली ने अपने गले में पहनी शादी की रिंग...तो इस वजह से विराट कोहली ने अपने गले में पहनी शादी की रिंग

साउथ अफ्रीका के केपटाउन में क्रिकेट टूर के लिए वाइफ एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ पहुंचे विराट की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. विराट के एक फैनपेज में उनकी ये तस्वीर नजर आ रही है जिसमें वो शादी की अंगूठी गले में पहने दिख रहे हैं.

बता दें कि मैच खेलने से पहले विराट अपनी शादी की रिंग को गले में पहन लेते हैं. विराट मैच की प्रैक्टिस से पहले हमेशा ऐसा करते हैं. कितनी स्वीट बात है कि उतार के रखने की बजाय विराट इसे अपने गले में पहनकर रखना ज्यादा जरूरी समझते हैं. 

पिछले महीने शादी करने के बाद विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा इस समय अपना सेकेंड हनीमून मना रहे हैं. दोनों इन दिनों साउथ अफ्रीका में हैं. यहां विराट साउथ अफ्रीका से क्रिकेट सीरीज खेलने वाले हैं तो अनुष्‍का नए साल की छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com