कपिल शर्मा का शो छोड़ चुकी थी ‘दादी’ लेकिन अब ऐसे हो सकती है वापसी

मार्च में छोटे पर्दे के कॉमेडी स्टार्स- कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच जो लड़ाई हुई थी, उससे द कपिल शर्मा शो की टीम दो हिस्सों में बंट गई थी. शो के कुछ कलाकार कपिल शर्मा के साथ वफादारी निभाते दिखे वहीं कुछ उनका शो छोड़कर अलग हो गए. कपिल शर्मा का साथ छोड़ने वालों में अली असगर भी थे.कपिल शर्मा का शो छोड़ चुकी थी 'दादी', लेकिन अब ऐसे हो सकती है वापसी

बता दें कि अली को द कपिल शर्मा शो में दादी के रोल में देखा जाता था और अपने अंदाज को लेकर ये किरदार दर्शकों के बीच ही नहीं सिलेब्र‍िटीज के बीच भी मशहूर था. वैसे अभी तक ये माना जा रहा था कि सुनील का साथ देने के लिए अली ने कपिल शर्मा का शो छोड़ा था. वहीं ये भी कहा गया था कि अली को कपिल शर्मा के बदले रवैये से काफी परेशानी हो रही थी. लेकिन सच अब सामने आया है.

ये भी पढ़े: सितंबर में टीवी पर भिड़ेंगे शाहरुख-सलमान, अब देखना है TRP में कौन रहेगा सबसे आगे…??

कपिल ने तोड़ा था वादा

टाइम्सऑफइंडिया को दिए गए एक इंटरव्यू में अली ने बताया कि कपिल शर्मा के शो में उनको जिस बात से खासी नाराजगी थी, वह था उनका किरदार. अली का कहना है कि कपिल शर्मा के शो में उन्हें जो करैक्टर दिया गया था, उसमें कोई गहराई नहीं थी और न ही उसे अच्छे गढ़ा गया था. अली का कहना है कि उन्हें महसूस होने लगा था कि लोग उनको दादी के रोल में देखकर बोर हो गए हैं और साथ ही अब उनको कुछ और करने की जरूरत है.

अली का कहना है कि कपिल शर्मा ने इस किरदार के रोचक और अलग होने का दावा किया था लेकिन ऐसा हुआ नहीं.

शो में नहीं मिल रहा था स्पेस

अली ने ये आरोप भी लगाया कि शो के अंत में उनको दो मिनट के लिए बुलाया जाता था और उम्मीद की जाती थी कि वह कुछ कमाल कर दिखाएं. अली का कहना है कि इसी तरह उन्होंने शो पर एक साल पूरा किया और इसे छोड़ने का मन वह सुनील ग्रोवर की कपिल शर्मा से लड़ाई से पहले ही बना चुके थे. वैसे ये पहला मौका नहीं है जब अली ने कपिल शर्मा के शो पर अपने किरदार से नाराजगी जताई हो.

ये भी पढ़े: पुतिन ने दी अमेरिका को ये धमकी, कहा- छोड़ना होगा रूस…

क्या फिर आएंगे कपिल शर्मा के साथ

ये सवाल सभी के मन में हैं कि द कपिल शर्मा शो की पुरानी कास्ट के बीच आपस में कभी सुलह हो पाएगी? सुनील ग्रोवर तो खैर पहले ही कसम उठा चुके हैं कि वह कपिल शर्मा के साथ दोबारा काम नहीं करेंगे. वहीं भारती ने भी कभी ऐसा किया था लेकिन अब वह कपिल शर्मा के शो का हिस्सा हैं. तो अली का क्या इरादा है?

इस पर अली ने कहा कि उन्होंने कपिल शर्मा के साथ दोबारा काम न करने की कसम नहीं खाई है. बल्क‍ि वह उस जहाज से जुड़े थे जिसकी कप्तानी कपिल शर्मा के हाथ में थी. तो क्या इससे हम ये समझें कि डूबती TRP को पार लगाने के लिए कपिल शर्मा चाहें तो अली असगर को आवाज दे सकते हैं!

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com