'दिल चीज़ तुझे दे दी' सांग पर डांस वीडियो हो रहा है वायरल

‘दिल चीज़ तुझे दे दी’ सांग पर डांस वीडियो हो रहा है वायरल

इंटरनेट के इस दौर में किसी भी चीज़ की मदद के लिए आपको किसी के पास नहीं जाना पड़ता है बस अपना फ़ोन उठाइये और तुरंत उस पर सब कुछ सर्च कर लीजिये. इंटरनेट तो टाइमपास करने का सबसे अच्छा साधन है. जब भी आप बोर हो रहे हो तो तुरंत सोशल मीडिया यूज़ करने लगे. और इतना ही नहीं अगर आपके पास कोई और ऑप्शन नहीं है तो आप डांस करके भी अपना टाइम पास कर सकते है. वैसे भी इंसान जब भी अच्छे मूड में होता है तब वो डांस करने लगता है,'दिल चीज़ तुझे दे दी' सांग पर डांस वीडियो हो रहा है वायरल

कोई ख़ुशी की बात होती है तब वो डांस करना शुरू कर देता है. और वैसे भी इन दिनों तो शादियों का सीजन ही चल रहा है. हर कोई झूमने-नाचने के लिए तैयारियों में लगा हुआ है. ऐसे समय पर लोग अच्छे कोरियोग्राफर या डांसर को अपना डांस प्रिपेयर करवाने के लिए ढूंढ़ते है. लेकिन कुछ लोग डांस सीखने के लिए यूट्यूब का भी सहारा लेते है.

आज हम आपके लिए ऐसा ही शानदार डांस वीडियो लेकर आये है. ये डांस वीडियो फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ के ‘दिल चीज़ तुझे देदी’ सॉन्ग पर है. डांसर एलिफ खान ने इस सॉन्ग पर बहुत ही शानदार परफॉरमेंस दिया है. उनके बेली डांस के इतने शानदार डांस मूव्स और स्टेप्स के आप भी दीवाने हो जायेंगे. वैसे एलिफ खान अक्सर बॉलीवुड के सभी डांस सॉन्ग पर अपने शानदार डांस वीडियो शेयर करती रहती है. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने ‘मेरे रश्के कमर’ सॉन्ग पर शानदार परफॉरमेंस दिया था. एलिफ खान का खुद का यूट्यूब चैनल है जिसपर वो अपने सभी डांस परफॉरमेंस के वीडियोस पोस्ट करती है. इस वीडियो को भी हमने उनके ही यूट्यूब चैनल से लिया है. आप भी देखिये ये शानदार डांस वीडियो.

देखे विडियो:-

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com