PICS: दीपिका के बाद अब आलिया भट्ट की फर्जी न्यूड तस्वीरें इंटरनेट पर मचा रही हैं बवाल

इंटरनेट की दुनिया में जो दिखता है उस पर आंख बंद कर विश्वास नहीं करना चाहिए। इस बात का ताजा उदाहरण है वायरल हो रही एक तस्वीर। ये तस्वीर किसी और की नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की है। इस तस्वीर में आलिया भट्ट नेकेड नजर आ रही हैं। आलिया की इस नेकेड तस्वीर को वायरल किया जा रहा है। हैरान करने वाली बात ये है कि ये तस्वीर सरासर फर्जी है। इसे फोटोशॉप करके बनाया गया है।PICS: दीपिका के बाद अब आलिया भट्ट की फर्जी न्यूड तस्वीरें इंटरनेट पर मचा रही हैं बवाल

अगर आपको भी सेल्फी लेना है पसंद, तो जरुर जाने इसके नियम

अभी कुछ समय पहले बॉलीवुड की ही एक और मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की भी फेक न्यूड तस्वीर वायरल हुई थी। आलिया की जो तस्वीर वायरल हो रही है उसे एक मैग्जीन का कवर पेज बताया गया है। इसमें किसी मॉडल की न्यूड बॉडी पर आलिया का चेहरा लगाया गया है।आलिया ने अपनी इस फेक तस्वीर पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। तस्वीरों के मामले में उनकी इमेज क्लीन है इसलिए उन्हें और उनके फैन्स को इस तरह की तस्वीर से झटका लग सकता है।

निया शर्मा ने की धमाकेदार वापसी, हॉटनेस के मामले में बॉलीवुड की तमाम हिरोइनों को छोड़ा पीछे, देखें तस्वीरें…

 

ठीक इसी तरह से दीपिका पादुकोण की एक तस्वीर को भी मोर्फ किया गया था। उसमें उन्हें एक मॉडल के साथ मैक्सिम मैगजीन के कवर पर न्यूड दिखाया गया था उन्हें सुपरवुमन लिखा था।

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com