दुकान मालिक ने कहा ब्यूटी पार्लर चलाना है तो बनाना होगा शारीरिक संबंध!

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के विभूतिखण्ड इलाके में स्थित एक ब्यूटी पार्लर व मसाज थैरेपी सेंटर की संचालिक ने मकान मालिक व उसके साथियों पर छेडख़ानी व मारपीट का आरोप लगाया है। संचालिका का आरोप है कि मकान मालिक ने उस पर जबरन शारीरिक संबंध बनाने का दवाब बनाया और ऐसा न करने पर उसकी जगह खाली करने की धमकी भी दी। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।


ठाकुरगंज के बालागंज इलाके में रहने वाली एक युवती विभूतिखण्ड इलाके में ब्यूरी पार्लर व मसाज थैरेपी सेंटर चलाती है। युवती के साथ मोनू नाम एक युवक भी पार्टनर है। युवती का कहना है कि रात करीब 8 बजे दुकान मालिक संजय व उसके तीन साथी दुकान के नीचे पहुंचे और गाली-गलौच करने लगे। गाली की आवाज सुनकर मोनू नीचे पहुंचा तो आरोपी संजय व उसके तीन साथियों ने मोनू को धमकाते हुए कहा कि अगर ब्यूरी पार्लर व मसाज थैरेपी सेंटर चलाना है तो अपनी पार्टनर को उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने होंगे।

आरोपियों की यह बात सुन मोनू सन्न रह गया और उसने इस बात का विरोध कर दिया। इसके बाद सभी लोग शराब के नशे में ब्यूटी पार्लर में घुस गये और संचालिका के साथ छेडख़ानी करने लगे। इस दौरान मोनू ने उनकी हरकतोंं का विरोध किया तो वह लोग मारपीट पर उतारू हो गये। आरोप है कि दुकान मालिक व उसके साथियों ने 24 घंटे के अंदर जगह को खाली करने की धमकी दी और ऐसा न करने पर संचालिका को उठा ले जाने की बात कही। इस घटना के संबंध में पीडि़त संचालिका ने अब विभूतिखण्ड थाने में संजय व उसके तीन अज्ञात साथियों के खिलाफ छेडख़ानी व धमकाने की रिपोर्ट दर्ज करायी है।

इस पूरे मामले में एसओ विभूतिखण्ड सत्येन्द्र राय का मकान है कि मामला किरायेदारी का है, बाकी लगे आरोप गलत हैं। फिलहाल पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है और छानबीन में लगी है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com