देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने HDFC Bank के साथ की साझेदारी…

देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने गुरुवार को कहा कि उसने नई कार खरीदारों के लिए सुविधाजनक वित्त योजनाओं के वास्ते एचडीएफसी बैंक लिमिटेड के साथ साझेदारी की है।मारुति सुजुकी इंडिया (MSI) ने एक बयान में कहा कि इन योजनाओं में फ्लेक्सी समान मासिक किस्त (ईएमआई) विकल्प शामिल हैं, जिसके तहत ग्राहक हर साल तीन महीने के लिए कम ईएमआई का लाभ उठा सकते हैं, इसके अलावा पहले छह महीनों के लिए एक लाख पर 100 फीसद तक ऑन रोड फंडिंग और 899 रुपये प्रति माह से किस्तें शुरू होंगी।

इस साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए, MSI के कार्यकारी निदेशक शशांक श्रीवास्तव ने कहा, ‘यह उन खरीदारों के लिए एक फायदा है जो COVID-19 लॉकडाउन के बीच नकदी संकट का सामना कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि नए कार खरीदार उन योजनाओं की मेजबानी कर सकते हैं जो कम भुगतान विकल्प और कम ईएमआई की पेशकश करेंगे। इससे ग्राहकों को प्रवेश स्तर के क्षेत्रों में मदद मिलेगी।’ श्रीवास्तव ने कहा, इसके अलावा डिजिटल भुगतान मौजूदा समय में ग्राहकों के लिए इसे और अधिक सुविधाजनक बनाएगा।

रिटेल एसेट्स के लिए एचडीएफसी बैंक के कंट्री हेड अरविंद कपिल ने कहा कि साझेदारी ग्राहकों को विशेष रूप से चल रहे COVID ​​-19 महामारी के दौरान अनुकूलिता देगी।

उन्होंने कहा, ‘ये देश के लिए चुनौतीपूर्ण समय है और हमारा मानना ​​है कि ग्राहकों को सुविधाजनक सेवा देने के लिए सभी स्टेकहोल्डर की सामूहिक जिम्मेदारी है।’

बयान में कहा गया है कि मौजूदा सोशल डिस्टेंसिंग नॉर्म्स और फिजिकल डॉक्यूमेंटेशन को कम करने की जरूरत के मद्देनजर एचडीएफसी बैंक मारुति सुजुकी के ग्राहकों को भी मंजूरी के बाद डिजिटल डिस्बर्समेंट का विकल्प देगा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com