नवंबर में ‘वॉर 2’ के क्लाइमेक्स की शूटिंग करेंगे ऋतिक रोशन-जूनियर एनटीआर!

‘वॉर 2’ 2025 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म अपने एलान के बाद से ही काफी सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म को लेकर नई-नई जानकारियां सामने आती रहती हैं। इसके साथ ही फिल्म की शूटिंग की भी झलकियां सोशल मीडिया पर वायरल होती है, जिसे देख फैंस काफी खुश हो जाते हैं। वहीं, अब फिल्म की शूटिंग को लेकर एक बार फिर दिलचस्प जानकारी सामने आई है, जो इसके क्लाइमेक्स से जुड़ी हुई है।

ऋतिक रोशन साउथ सुपरस्टार एनटीआर जूनियर के साथ ‘वॉर 2’ के रोमांचक क्लाइमेक्स की शूटिंग की तैयारी कर रहे हैं, जो नवंबर 2024 में शुरू होने वाली है। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित यह फिल्म काफी उत्साह पैदा कर रही है, क्योंकि इसमें पहली बार भारतीय सिनेमा के दो सबसे बड़े सितारे एक साथ आ रहे हैं। इस परियोजना का फिल्मांकन फरवरी 2024 में शुरू हुआ और तब से यह विभिन्न अंतरराष्ट्रीय स्थानों पर हो चुका है।

वहीं, अब रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वाईआरएफ वर्तमान में प्री-प्रोडक्शन में व्यस्त है, जो भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे भव्य क्लाइमेक्स सीक्वेंस में से एक होने की उम्मीद है। ऋतिक रोशन और एनटीआर जूनियर एक गहन शूटिंग अवधि की तैयारी कर रहे हैं, जो नवंबर 2024 के पहले सप्ताह में शुरू होगी। इस क्लाइमेक्स सीक्वेंस का एक हिस्सा मुंबई में फिल्माया जाएगा, जबकि दूसरा महत्वपूर्ण हिस्सा ऐसी जगह पर फिल्माया जाएगा, जिसका खुलासा फिलहाल नहीं किया गया है।

रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि क्लाइमेक्स की शूटिंग 20 दिनों की अवधि में होने का अनुमान है। इसके लिए ऋतिक ने शारीरिक बदलाव भी किए हैं। वह शक्ति और गति प्रशिक्षण के साथ-साथ प्लायोमेट्रिक अभ्यासों पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, जो उच्च-ऑक्टेन एक्शन दृश्यों को प्रभावी ढंग से दिखाने लिए आवश्यक हैं। इसके साथ ही वह खास दृश्यों की तैयारी कर रहे हैं ,जो क्लाइमेक्स का अहम हिस्सा होगा।

फिल्म में ऋतिक और जूनियर एनटीआर के साथ कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में हैं। वॉर 2 वाईआरएफ द्वारा बनाई गई स्पाई दुनिया की छठी फिल्म होगी। इससे पहले आई फिल्मों में एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है , वॉर, पठान और टाइगर 3 शामिल हैं। यह फिल्म अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित है। फिल्म में जूनियर एनटीआर खलनायक की भूमिका में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म भारत के स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले 14 अगस्त, 2025 को बड़े पर्दे पर आने वाली है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com