अभी-अभी: सलमान के करीबी कि हुई मौत, नहीं रहा बॉलीवुड का दिग्गज, बॉलीवुड में मची सनसनी…

सलमान खान के करीबी दोस्त और फिल्म व टीवी एक्टर इंदर कुमार कर निधन हो गया. 44 साल के इस एक्टर को आधी रात दिल का दौरा पड़ा था. उस समय वह मुंबई के अंधेरी स्थि‍त अपने घर पर थे. हालांकि विकीपीड‍िया पर इंदर कुमार की डेथ की वजह लंबी बीमारी बताया गया है लेकिन बाद में परिवार ने वजह स्पष्ट कर दी.

अभी-अभी: सलमान के करीबी कि हुई मौत, नहीं रहा बॉलीवुड का दिग्गज, बॉलीवुड में मची सनसनी...

इंदर कुमार ने 90 के दशक से अपना करियर शुरू किया था. वह अक्षय कुमार के साथ खिलाड़ियों के खिलाड़ी तो सलमान खान के साथ वॉन्टेड में नजर आए थे. इसके अलावा छोेटे पर्दे पर वह क्योंकि सास भी कभी बहू थी में मिहिर के रोल में भी नजर आ चुके हैं. इंदर इन दिनों अपनी अगली बॉलीवुड फिल्म ‘फटी पड़ी है यार’ की शूटिंग कर रहे थे. उनका अंतिम संस्कार आज यारी रोड श्मशान भूमि में शाम करीब 6 बजे किया जाएगा.

इंदर कुमार मूल रूप से जयपुर के रहने वाले थे और फिल्मों में आने से पहले मॉडलिंग किया करते थे. इंदर कुमार ने दो शादियां की थीं. उनकी पहली पत्नी इंदर बॉलीवुड के फेमस पीआरओ राजू कार्य की बेटी सोनल थीं. सोनल और राजू की एक बेटी भी है. वहीं तलाक लेने के बाद इंदर ने पल्लवी सर्राफ के साथ शादी की थी.

मासूम से सलमान के साथ तक

इंदर कुमार ने बॉलीवुड में एंट्री 1996 में मासूस फिल्म से ली थी. फिल्म में उनके अपोजिट आयशा जुल्का थीं. इसके बाद वह खिलाड़ियों के खिलाड़ी में अक्षय के साथ नजर आए. उनकी चर्चित फिल्मों में कुंवारा, घूंघट, दंडनायक, मां तुझे सलाम, हथ‍ियार शामिल हैं.

सलमान खान के साथ इंदर कुमार तीन फिल्मों में दिखे थे- 2000 में कहीं प्यार न हो जाए, 2002 में तुमको न भूल पाएंगे और 2009 में वॉन्टेड. बता दें कि वॉन्टेड ही वह फिल्म थी जिससे सलमान खान का करियर वापस ट्रैक पर आया था. वैसे इंदर कुमार को सलमान खान का काफी करीबी बताया जाता था. 

विकीपीडिया के मुताबिक इंदर कुमार वर्ष 2017 में रिलीज होने वाली फिल्मों ‘हू इज द फर्स्ट वाइफ और माय फादर’ और ‘एक छोटी सी गुजारिश’ में भी काम कर थे और फिलहाल वो ‘फटी पड़ी है यार’ नामक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे.

#Video: भड़के हुए आशिक ने वायरल किया अपनी गर्लफ्रेंड का प्राइवेट वीडियो, जिसका वो वाला अंदाज देख बेहाल हुए लोग…

टीवी पर मिहिर से हुए पॉपुलर

टीवी पर भी इंदर कुमार ने अभ‍िनय की पारी खेली थी. वह एकता कपूर के पॉपुलर शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी में मिहिर वीरानी के किरदार में दिखे थे. इस तरह वह स्मृति ईरानी के कोस्टार भी रहे हैं. वह फियर फाइल्स की कुछ कड़‍ियों में भी दिखे थे.

हॉट कपड़ों में हॉट डॉग बेचती है ये लड़की रोडसाइड दुकान पर क्या आप नहीं आना चाहेंगे यहाँ?

रेप का लगा था चार्ज 

वर्ष 2014 में एक महिला ने इंदर कुमार पर बलात्कार का आरोप लगाया था . मेडिकल रिपोर्ट में महिला के साथ बलात्कार की पुष्टि होने के बाद इंदर कुमार को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया था. हालांकि बाद में वो बेल पर रिहा हो गए थे.हालांकि उनकी पत्नी ने इंदर को सपोर्ट करते हुए इसे रेप नहीं वन नाइट स्टैंड बताया था.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com