पंजाब में चुनाव लड़ेंगी कंगना रनौत !

चंडीगढ़: मंगलवार को जिस तरह से भाजपा, चंडीगढ़ के पूर्व अध्यक्ष अरुण सूद ने शक्ति प्रदर्शन किया उसे देखते हुए अब कयास लगने शुरू हो चुके हैं कि एक बार फिर बाहरी व्यक्ति को सांसद का टिकट मिलेगा। इस कड़ी में सबसे पहला नाम बॉलिवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का आ रहा हैं।

कुछ दिन पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और कंगना रनौत के बीच हिमाचल प्रदेश में मुलाकात भी हो चुकी है। इसके बाद संभावना जताई जा रही थी कि भाजपा कंगना को आगामी लोकसभा  चुनाव का टिकट देने की तैयारी में हैं। इसकी पुष्टि पिता अमरदीप रनौत ने मीडियाकर्मियों के साथ बातचीत की दौरान कर दी थी। उन्होंने कहा कि कंगना रनौत 2024 लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा से चुनाव लड़ेगी। हालांकि अभी यह तय होना बाकी है कि कंगना को किस सीट से टिकट मिलेगा, लेकिन चंडीगढ़ में चर्चा तेज हो गई है कि क्या एक बार फिर भाजपा पैराशूट कैंडिडेट पर दाव खेलेगी ?

वहीं, राजनितिक विशेषज्ञों का कहना है कि चंडीगढ़ में जिस तरह से टिकट को लेकर खींचतान शुरू हो चुकी है उसे देखते हुए भाजपा के लिए बाहरी कैंडिडेट उतारना मजबूरी बन जाएगा। कंगना का नाम सबसे पहले आ रहा है, क्योंकि उनका चंडीगढ़ से पुराना कनैक्शन है। उन्होंने डी.ए. वी. स्कूल सैक्टर-15 से पढ़ाई की थी। कयास ये भी लगाए जा रहे है कि वह पंजाब की सीट से चुनाव लड़ सकती है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com