पति ने पत्नी को बेहरमी से उतारा मौत के घाट, मंजर देख लोग रह गये सन्न

लखनऊ: हसनगंज इलाके में रहने वाली एक महिला की गला रेत की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी गयी। महिला की हत्या का आरोप किसी और पर नहीं बल्कि उसके पति पर लगा है। घटना के बाद से आरोपी पति फरार हैं और पुलिस उसकी तलाश में लगी है। अभी तक पुलिस को महिला का नाम व पता नहीं मालूम हो सका है, क्योंकि महिला का नाम व पता न तो मकान मालिक को पता है और न ही पड़ोसियों को। फिलहाल पुलिस किसी तरह मृतका की शिनाख्त करने की कोशिश में जुटी है।

 


एसपी टीजी हरेन्द्र कुमार ने बताया कि खीरी जनपद निवासी सोहन लाल अपनी पत्नी के साथ एक सप्ताह पहले त्रिवेणीनगर निवासी बुजुर्ग अलीजान के घर किराये पर रहने के लिए पहुंचा था। अलीजान व उनकी पत्नी रजिया ने उसको 1600 रुपये प्रतिमाह पर कमरा दे दिया था। सोहनलाल के साथ एक महिला भी थी और उसने महिला को अपनी पत्नी बताया था। सोहनलाल रिक्शा चलाने का काम करता है, जबकि उसकी पत्नी किसी अस्पताल में काम करती थी।

मकान मालकिन रजिया ने बताया कि शनिवार की रात दोनों एक साथ काम करके घर वापस लौटे। इसके बाद दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ पर फिर दोनों शांत हो गये। रविवार की सुबह जब रजिया अपने कमरे से बाहर निकली तो देखा कि सोहनलाल की पत्नी की चप्पल बाहर रखी है, जबकि वह रोज सुबह अपनी ड्यूटी पर चली जाती थी। इस पर रजिया ने आवाज लगायी पर अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। थोड़ा पास जाकर रजिया ने देखा तो दरवाजा भी खुला हुआ था। रजिया ने इसके बाद सोहनलाल के कमरे में पहुंची तो मंजर देख सन्न रह गयीं।

चारों तरफ खून से खून बिखरा हुआ था और फर्श पर महिला का खून से लथपथ शव पड़ा था। यह देख रजिया ने शोर मचा दिया। शोर होते ही रजिया के पति व मोहल्ले वाले भी जमा हो गये। हत्या की सचूना पाकर मौके पर एसपी टीजी, सीओ महानगर व हसनगंज पुलिस भी पहुंच गयी। छानबीन की गयी तो पता चला कि महिला की गला रेत कर बड़ी ही बेरहमी से हत्या की गयी थी। पुलिस को मौके से हत्या में प्रयुक्त चापड़ भी मिला। वहीं महिला का पति सोहनलाल मौके से फरार था।

पुलिस ने जब महिला के बारे मेें मकान मालिक से जानकारी हासिल की तो उन लोगों ने बताया कि उनको महिला व नाम व पता ही नहीं मालूम है। वह लोग तो सिर्फ सोहनलाल को जानते थे। छानबीन के बाद पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अब पुलिस महिला की शिनाख्त कराने के साथ ही साथ सोहनलाल का भी पता लगा रही है। एसपी टीजी का कहना है कि सोहनलाल के सामने आने के बाद पूरा घटनाक्रम साफ हो जायेगा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com