पति-पत्नी और वह, फिर पढि़ए क्या-क्या हुआ तमाशा !

लखनऊ : पति और पत्नी के रिश्ते में अगर कोई वह आ जाये तो फिर रिश्ते नक्र बन जाते हैं। सच्चाई का पता चलने पर लोग आपा खो बैठते है और तमाशा सड़क पर होता है। ऐसी ही कुछ घटना देखने को मिली राजधानी लखनऊ के इन्दिरानगर इलाके में।


गाजीपुर इलाके में रहने वाली एक युवती को एक शादीशुदा युवक ने अपनी शादी की बात छुपाते हुए उसको प्यार के जाल में फंसा लिया। इसके बाद आरोपी युवती का शरीरिक शोषण करता रहा। कुछ दिन पहले युवती को प्रेमी की पहली शादी की बात पता चली तो उसने विरोध किया। इस पर आरोपी ने अपनी पत्नी की बुरी की।

आरोप है कि रविवार की रात आरोपी युवक, अपनी पत्नी और अन्य लोग के साथ युवती के घर आ धमका और उसके साथ मारपीट की। सिर्फ इतना ही नहीं आरोपियों ने युवती की छोटी बहन को भी मारापीटा और घर के बाहर खड़े होकर अभद्रत शब्दों का प्रयोग किया। इस संबंध में अब पीडि़ता ने गाजीपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी है।

गाजीपुर के इन्दिरानगर इलाके में एक युवती अपने परिवार के साथ रहती है। युवती का कहना है कि शिवेन्द्र नाम के एक युवक से कुछ समय पहले उसकी दोस्ती हुई थी। इसके बाद शिवेन्द्र ने उसको अपने प्यार के जाल में फंसा लिया। शादी का झांसा देते हुए शिवेन्द्र ने युवती का शरीरिक शोषण शुरू कर दिया। कुछ समय के बाद युवती ने जब शिवेन्द्र से शादी की बात रखी तो शिवेन्द्र ने युवती को बताया कि वह पहले से शादीशुदा है।

यह बात सुन युवती सन्न रह गयी। उसने शिवेन्द्र से अपनी पत्नी से बात कराने के लिए कहा तो शिवेन्द्र ने पत्नी की बुराई करते हुए बात भी नहीं करायी। पीडि़त युवती का कहना है कि इसके बाद से शिवेन्द्र की पत्नी लगातार उसको फोन कर धमका रही है। रविवार की शाम शिवेन्द्र, उसकी पत्नी व परिवार के अन्य लोग उसके घर आ धमके। उन लोगों ने दरवाजा खटखटाया। युवती ने जैसे ही दरवाजा खोला आरोपियों ने युवती को पीटना शुरू कर दिया।

युवती को बचाने के लिए उसकी छोटी बहन पहुंची तो आरोपियों ने उसको भी पीटा। युवती का आरोप है कि इस बीच शिवेन्द्र के बड़े भाई ने उसका कुर्ता फाड़ दिया। आरोपियों ने घर के बाहर खड़े होकर उसको अपशब्द कहे और जान से मारने की धमकी भी दी और वहां से चले गये। अब इस संबंध में पीडि़त युवती ने आरोपी शिवेन्द्र व उसके परिवार वालों के खिलाफ गाजीपुर थाने में एफआईआर दर्ज करायी है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com