पाकिस्तान के खैबर जिले में विस्फोट से कम से कम दो सैनिकों की मौत..  

खैबर कबायली जिले की बारा तहसील में शनिवार को एक विस्फोट में कम से कम दो सैनिकों की मौत हो गई। न्यूज एजेंसी डॉन ने पाकिस्तानी सेना की मीडिया विंग इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) के हवाले से यह जानकारी दी।
 खैबर कबायली जिले की बारा तहसील में शनिवार को एक विस्फोट में कम से कम दो सैनिकों की मौत हो गई। न्यूज एजेंसी डॉन ने पाकिस्तानी सेना की मीडिया विंग इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) के हवाले से यह जानकारी दी। आईएसपीआर के अनुसार, नायब सूबेदार हजरत गुल (37) और सिपाही नजीर उल्लाह महसूद (34) के रूप में पहचाने जाने वाले सैनिक एक इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) से हुए विस्फोट में मारे गए।

पुलिस ने शुरू किया तलाशी अभियान

डॉन की रिपोर्ट के अनुसार, आईएसपीआर ने कहा कि घटना के तुरंत बाद, सुरक्षा बल और पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे और तलाशी अभियान शुरू किया, लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस ने बताया कि दोषियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया गया है।

स्वाबी जिले में भी हुई ऐसी ही घटना

डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक, इसी तरह की एक घटना शुक्रवार शाम को स्वाबी जिले में भी हुई, जहां आतंकवादियों ने एक हथगोले से उनके वाहन पर हमला किया, जिसमें एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। उसी दिन, उत्तरी वजीरिस्तान कबायली जिले में ‘टारगेट किलिंग’ की एक घटना में एक अन्य पुलिस कांस्टेबल भी मारा गया।

घटना में एएसआई की हुई मौत

इफ्तार से कुछ मिनट पहले प्रसिद्ध यार हुसैन मार्केट में स्वाबी हमले की सूचना मिली थी। पुलिस के मुताबिक, जब पुलिस वैन यार हुसैन पुलिस स्टेशन की ओर जा रही थी, तो आतंकवादियों ने उस पर हथगोला फेंक दिया। डॉन के मुताबिक, इस घटना में एएसआई सेर खान की मौत हो गई, जबकि उनके साथ मौजूद कांस्टेबल गुल नसीब खान और एजाज खान गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस के अनुसार मृतक कालू खान गांव का रहने वाला था।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com