पुलिस ने ऑनलाइन ऐप बुकिंग के माध्यम से चल रहे सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड़

नोएडा में एएचटीयू पुलिस टीम और सेक्टर-58 थाना पुलिस ने सोमवार को संयुक्त कार्रवाई करते हुए ऑनलाइन ऐप बुकिंग के माध्यम से चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। इस दौरान पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर दो महिलाओं को मुक्त कराया। पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस ने दो कारें, दो मोबाइल फोन और 9000 रुपये की नकदी भी बरामद की है।

नोएडा जोन के एसीपी 2 रजनीश वर्मा ने बताया कि सोमवार को एएचटीयू पुलिस टीम और सेक्टर-58 थाना पुलिस ने एक संयुक्त कार्रवाई में सूचना पर सेक्टर-58 थाना क्षेत्र स्थित बिशनपुरा से देह व्यापार कराने वाले गैंग के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर गैंग का खुलासा किया है।

पुलिस के अनुसार, पकड़े गए आरोपियों की पहचान संगम विहार दक्षिण दिल्ली निवासी मौहम्मद रजाउल्ला उर्फ निहाल और सिद्धार्थ बस्ती जंगपुरा दिल्ली निवासी भुनेश कुमार के रूप में हुई है। मौहम्मद रजाउल्ला मूलरूप से मुजफ्फरपुर, बिहार का रहने वाला है और भुनेश मूलरूप से मुरादाबाद जिले का रहने वाला है। पुलिस ने मौके से दो पीड़ित महिलाओं को भी बरामद किया है।

आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज : पकड़े गए आरोपियों के पास से दो कारें, दो मोबाइल फोन और 9000 रुपये नकद बरामद किए हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सेक्टर-58 थाने में धारा 370 ए, अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज की है।

डील होने पर आते थे सामने

पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि ये लोग वेबसाइट और वॉट्सऐप नंबर के माध्यम से ग्राहकों से बात और मैसेज कर डील करते थे। डील होने पर ही ये लोग सामने आते थे और लड़कियों को कार से बताई गई जगहों पर भेज देते थे। इस तरह ये लोग काफी समय से सेक्स रैकेट चलाते थे। ये लोग महिलाओं से कमिशन लेते थे। बताया गया है कि ये लोग लड़कियों को कार में ही लेकर घूमते रहते थे। जहां से कॉल आती थी ये लोग लड़कियों को वहां ले जाते थे।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com