पुलिस ने हत्या के मामले में फरार चल रहे एक इनामी अपराधी को नजफगढ़ इलाके से किया गिरफ्तार

हत्या के मामले में फरार चल रहे 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। आरोपित दो वर्ष पहले हत्या के मामले में पैरोल पर बाहर आने के बाद से फरार था, उसे कोर्ट ने भगोड़ा घोषित किया था। आरोपित की पहचान हरियाणा के झज्जर के भद्रगढ़ निवासी श्रीओम के रूप में हुई है। उसे नजफगढ़ इलाके से गिरफ्तार किया गया है।

उसके पास से तमंचा और दो कारतूस भी बरामद किए गए हैं। पैरोल जंप करने के बाद उसने हरियाणा और दिल्ली में हथियार के बल पर कार लूट की तीन घटनाओं को अंजाम दिया।

पुलिस के अनुसार पालम विलेज थाने में 2014 में दर्ज किए गए हत्या और आर्म्स एक्ट के मामले में श्रीओम को गिरफ्तार किया गया था। उसने पालम की एक मार्केट में अभिनव वर्मा नाम के युवक की हत्या कर दी थी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया और वहां से उसे जेल भेजा गया। पैरोल पर बाहर आने के बाद दिसंबर 2018 के बाद से वह फरार हो गया। इस मामले में उसे भगोड़ा घोषित किया गया था।

दिल्ली पुलिस की तरफ से उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। पैरोल देने वाले कोर्ट की तरफ से संबंधित डीसीपी को उन्हें ढूंढने के निर्देश दिए गए थे। पैरोल जंप करने के बाद श्रीओम ने दिल्ली और हरियाणा में बंदूक की नोंक पर कार लूट की घटनाओं को अंजाम दिया। वह एक व्यक्ति से बदला लेना चाहता था। उसकी हत्या करने के लिए उसने तमंचा और कारतूस का भी इंतजाम कर लिया था। नजफगढ़ क्षेत्र से उसकी गिरफ्तारी के साथ ही क्राइम ब्रांच ने उसके पास से तमंचा और कारतूस भी बरामद किए हैं।

पैरोल जंप करने के बाद की गई कार लूट

  • 2019 में कापसहेड़ा में कार लूट और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया।
  • 2018 में हरियाणा के गुरुग्राम के डीएलएफ थाने में कार लूट और आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज किया गया।
  • 2019 में ही हरियाणा के गुरुग्राम के डीएलएफ थाने में एक और कार लूट व आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज किया गया।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com