पृथ्वीराज सुकुमारन ने साझा किया ‘सालार’ में प्रभास के साथ काम करने का अनुभव…

फिल्म ‘सालार’ के बारे में बात करते हुए पृथ्वीराज सुकुमारन ने कहा कि जैसे ही उन्हें ‘सालार’ की कहानी पता चली, उनके दिमाग में पहला नाम प्रभास का ही आया।
अभिनेता प्रभास इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘सालार’ को लेकर चर्चा में हैं, जो इसी महीने रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन भी नजर आएंगे। बता दें कि ‘सालार’ दो दोस्तों की जिंदगी पर आधारित है, दोस्तों की भूमिका में प्रभास और पृथ्वीराज नजर आएंगे। हाल ही में पृथ्वीराज सुकुमारन ने फिल्म को लेकर कुछ दिलचस्प बातें साझा की हैं।

सबसे पहले आया प्रभास का ख्याल
फिल्म ‘सालार’ के बारे में बात करते हुए पृथ्वीराज सुकुमारन ने कहा कि जैसे ही उन्हें ‘सालार’ की कहानी पता चली, उनके दिमाग में पहला नाम प्रभास का ही आया। एक्टर ने कहा, ‘मैंने कई बार प्रभास से कहा भी ‘सालार’ का एक्शन ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के एक्शन और ड्रामे जैसा है। इस किरदार को आप से बेहतर कोई निभा ही नहीं सकता। इतना ही नहीं प्रभास ने मुझे कभी आउटसाइडर जैसा महूसस नहीं होने दिया’।

इस दिन होगी रिलीज
‘सालार’ को लेकर पृथ्वीराज ने आगे कहा, ‘जब मैंने उन्हें इस फिल्म के बारे में बताया तब प्रभास बार-बार एक ही चीज दोहरा रहे थे कि ‘सर आप मुझे बाहुबली जैसी फिल्म के लिए बोल रहे हैं, लेकिन मैं रोमांटिक हीरो और कॉमेडी फिल्म करना चाहता हूं। अब आप खुद ही अंदाजा लगा लीजिए वे किस तरह जमीन से जुड़े हुए स्टार हैं। चाहें फिल्म में वो कितना ही एक्शन क्यों न कर लें, लेकिन हकीकत में प्रभास बेहद मजाकिया, खुशमिजाज और मिलनसार इंसान हैं’। बता दें कि ‘सालार’ इसी साल 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी’।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com