प्रभास-दीपिका स्टारर ‘कल्कि 2898 एडी’ को जवान के निर्देशक ने बताया दिलचस्प

प्रभास, दीपिका पादुकोण, कमल हासन और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ को लेकर अब शाहरुख खान की फिल्म जवान के निर्देशक एटली ने बुज्जी की प्रशंसा के साथ ही फिल्म को बताया दिलचस्प।

निर्देशक नाग अश्विन की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ 2024 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ एक साइंस फिक्शन एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म को लेकर प्रभास और दीपिका के फैंस काफी उत्सुक है, साथ ही वह इस फिल्म से जुड़ी हर जानकारी पर अपनी नजर रखते हैं। हाल ही में, निर्माताओं ने फिल्म के एक नए किरदार बुज्जी को पेश किया था, जो प्रभास उर्फ भैरव का सबसे करीबी सहयोगी है, लेकिन इसमें एक ट्विस्ट है, बुज्जी एक इंसान नहीं बल्कि एक एआई-संचालित हाई-एंड वाहन है, जो भैरव को उसके मिशन के दौरान सहायता करता है। बता दें कि इस फिल्म में प्रभास का नाम भैरव है। फिल्म ‘जवान’ के निर्देशक एटली ने बुज्जी को लेकर कही खास बात।

कौन है बुज्जी

बता दें कि ‘बुज्जी’ की आवाज बनी हैं, साउथ की अभिनेत्री कीर्ति सुरेश। ‘बुज्जी’ एक रोबोकार है। अब तक ‘बुज्जी’ को कई सेलेब्स से प्रशंसा और सराहना मिली मिल चुकी है, जिनमें नागा चैतन्य और एफ1 ड्राइवर नारायण कार्तिकेयन शामिल हैं। अब इस सूची में एक नया नाम जुड़ गया है और वो है जवान के निर्देशक एटली का।

एटली ने ‘बुज्जी’-‘कल्कि 2898 एडी’ की प्रशंसा

हाल ही में निर्देशक एटली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम की स्टोरी पर प्रभास और बुज्जी की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ का एक पोस्टर साझा किया था। एटली ने कैप्शन में लिखा, “दिलचस्प। ब्लॉकबस्टर के लिए कल्कि की पूरी टीम को बहुत-बहुत बधाई।” उन्होंने इस पोस्ट के साथ बुज्जी (रोबोट कार) का टीजर लिंक भी जोड़ा, जिसे ‘कल्कि 2898 एडी’ के निर्माताओं ने पिछले हफ्ते ही रिलीज किया था।

नाग अश्निन ने एलन मस्क को भेजा था निमंत्रण

हाल ही में फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ के निर्देशक नाग अश्विन ने टेस्ला मस्क के सीईओ एलन मस्क को एक्स अकाउंट के जरिए एक निमंत्रण भेजा था। उन्होंने लिखा, ”प्रिय एलन मस्क सर हम आपको हमारे ‘बुज्जी’ को देखने और चलाने के लिए आपको निमंत्रण देते हुए काफी खुशी महसूस हो रही है। यह लगभग 6 टन का जानवर है, जो पूरी तरह से भारत में ही बना है। यह पूरी तरह से इलेक्ट्रिक है। मैं कह सकता हूं कि यह हमारे साइबरट्रक के साथ एक शानदार फोटो-ऑप होगा।

फिल्म से जुड़ी नई जानकारी के अनुसार, फिल्म की रिलीज से पहले, निर्माता ‘कल्कि 2898 एडी’ के एक एनिमेटेड प्रीक्वल को जारी करेंगे, जिसका नाम बुज्जी और भैरव है, जो 31 मई से ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगा। फिल्म में दीपिका और प्रभास के अलावा दिशा पाटनी, अमिताभ बच्चन और कमल हासन अहम किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com