प्री-पेड ग्राहकों के लिए आई बड़ी खुशखबरी, Airtel ने पेश किया 300GB डाटा वाला नया प्लान...

प्री-पेड ग्राहकों के लिए आई बड़ी खुशखबरी, Airtel ने पेश किया 300GB डाटा वाला नया प्लान…

Airtel ने जियो से मुकाबले के लिए एक बार फिर कमर कस ली है। एयरटेल अभी तक मंथली और 84 जीबी डाटा वाला प्लान पेश कर रहा था, लेकिन इस बार कंपनी ने बड़ा दांव खेला है। एयरटेल ने इस बार अपने प्री-पेड ग्राहकों के लिए 360 दिनों वाला प्लान लॉन्च किया है। तो आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में।प्री-पेड ग्राहकों के लिए आई बड़ी खुशखबरी, Airtel ने पेश किया 300GB डाटा वाला नया प्लान...देखें iPhone X का पोस्टमार्टम, डुअल बैटरी का हुआ खुलासा…विडियो

सबसे पहले आपको बता दें कि एयरटेल का यह प्लान प्री-पेड ग्राहकों के लिए है। इस प्लान के तहत 300 जीबी हाई-स्पीड डाटा, रोज 100 मैसेज और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। इसके अलावा रोमिंग में भी आउटगोइंग कॉलिंग फ्री होगी।एयरटेल के इस प्लान की कीमत 3,999 रुपये है। इस प्लान की अच्छी बात यह है कि इसमें प्रतिदिन डाटा यूज की कोई सीमा नहीं है। एयरटेल का रोज 3.5 जीबी डाटा वाला प्लान।

300 जीबी डाटा के अलावा एयरटेल ने एक मंथली प्लान भी पेश किया है जिसके तहत अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज 3.5 जीबी डाटा मिलेगा। इस प्लान की कीमत 799 रुपये और वैधता 28 दिनों की है।  रोज 2.5 जीबी डाटा वाला प्लान।
 

कंपनी के पास एक और प्लान है जिसमें 2.5 जीबी डाटा रोज मिलेगा। साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। इस प्लान की कीमत 549 रुपये और वैधता 28 दिनों की है।
 इसके अलावा 349 रुपये वाले में पहले जहां रोज 1 जीबी डाटा मिलता था, वहीं अब रोज 1.5 जीबी मिल रहा है। इसकी वैधता 28 दिनों की है। इस प्लान में भी 28 दिनों तक सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी।

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com