फरीदाबाद की पृथला विधानसभा क्षेत्र से जजपा-एएसपी ने निर्दलीय दीपक डागर को दिया समर्थन

पृथला विधानसभा क्षेत्र से आजाद समाज पार्टी और जननायक जनता पार्टी के संयुक्त गठबंधन के प्रत्याशी गिर्राज जटोला ने कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार रघुवीर तेवतिया को अपना समर्थन दे दिया था।

फरीदाबाद की पृथला विधानसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी दीपक डागर को जननायक जनता पार्टी और आजाद समाज पार्टी ने अपना समर्थन दे दिया है। पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला तथा आजाद समाज पार्टी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने सोमवार को जींद में यह घोषणा की।

दोनों नेताओं ने कहा कि गठबंधन दीपक डागर की मदद करेगा तथा उसे विजयी बनाएगा। पृथला विधानसभा क्षेत्र से आजाद समाज पार्टी और जननायक जनता पार्टी के संयुक्त गठबंधन के प्रत्याशी गिर्राज जटोला ने कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार रघुवीर तेवतिया को अपना समर्थन दे दिया था। चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि गिर्राज जटोला ने लोगों से धोखा किया है। अब लोग वोट की चोट से उनको इसका सबक सिखाएंगे।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि ऐसे गद्दार लोगों के कारण ही विश्वास खत्म होता है। अब गठबंधन दीपक डागर के पक्ष में प्रचार करेगा तथा उनको विजयी बनाएगा। दीपक डागर ने कहा कि जजपा-आजाद समाज पार्टी का समर्थन मिलने से वह काफी मजबूत हुए हैं। वह पहले भी जीत के करीब थे, अब गठबंधन का समर्थन मिलने से उनकी जीत पक्की हो गई है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com