अभी-अभी: भारत-पाक मैच से पहले लंदन में आतंकी हमला, चारों तरफ मचा हाहाकार...

अभी-अभी: भारत-पाक मैच से पहले लंदन में आतंकी हमला, चारों तरफ मचा हाहाकार…

भारत-पाकिस्तान मैच की पूर्व संध्या पर इंग्लैंड में आतंकी हमला हुआ है। हमला लंदन के सेंट्रल इलाक़े में स्थित चर्चित लंदन ब्रिज पर सफ़ेद रंग की एक कार ने लोगों को रौंद दिया।इस घटना में पांच लोग घायल हो गए। वहीं दूसरी घटना बरो मार्केट में हुई। यहां चाकूबाजी की घटना हुए है। इस घटना में एक की मौत हो गई । तीसरी घटना बकसोल में हुई है।अभी-अभी: भारत-पाक मैच से पहले लंदन में आतंकी हमला, चारों तरफ मचा हाहाकार...अभी-अभी: प्लेन क्रैश हादसे में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की मौत, शोक में डूबा पूरा बॉलीवुड…

घटना स्थल पर भारी पुलिस बल मौजूद हैं। पुलिस घायलों का इलाज करवा रही है। एक चश्मदीद के मुताबिक घटनास्थल के पास गोलियों की आवाज़ें भी सुनी गई हैं। एक चश्मदीद समांथा वाइल्ड ने बीबीसी को बताया है कि उन्होंने मौक़े पर 30-40 एंबुलेंस देखी हैं।

अभी-अभी: संजय दत्त की फिल्म भूमि के सेट पर लगी आग, बाल-बाल बचीं ये बड़ी एक्ट्रेस…

12 इंच लंबा चाकू एक चश्मदीद टैक्सी ड्राईवर ने बताया कि एक वैन लंदन ब्रिज पर आई और ट्रैफ़िक लाइट सिस्टम के बीच से निकलते हुए सीड़ियों पर लोगों पर चढ़ गई। कई लोग वैन की चपेट में आ गए। फिर वैन से 12 इंच लंबे चाकूओं से लैस तीन लोग बाहर निकले और बोरो हाई स्ट्रीट की ओर लोगों पर चाकू से हमला करते हुए बढ़े।

एक चश्मदीद निक आर्चर ने स्काई न्यूज़ को बताया कि हम एक बार से बाहर निकले ही थे. कि हमने अपनी बाईं ओर देखा तो एक व्यक्ति सड़क पर पड़ा था। हमें लगा कि वो पी रहा है, लेकिन वो ज़मीन पर पड़ा था। कुछ ही सेकंड बाद पुलिस की तीन गाड़ियां तेज़ी से गुज़रीं। उसकी हालत बहुत ख़राब लग रही थी।

घटना के बाद लोग मौक़े से भाग रहे थे मौके पर मौजूद बीबीसी संवाददाता क्रिस विम्प्रेस के मुताबिक उन्होंने भीड़ को भागते हुए देखा है जिनमें से बहुत से लोग घबराए हुए थे और रो रहे थे। इनमें से कई अपने दोस्तों से बिछड़ गए थे।

घटना में घायल हुई एक फ्रेंच महिला ने बताया कि उनके पास खड़े दो लोगों के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है। उन्होंने बताया कि मैं नहीं जानती कि वो दो और लोग कहां हैं वो ब्रिज के बिलकुल किनारे खड़े थे। ऐसा हो सकता है कि वो नदी में गिर गए हों।

पुलिस की नावें टेम्स नदी में गश्त कर रही हैं एक होटल से बात करते हुए जूली ने बताया कि पहले हमें लगा कि ये दुर्घटना है, लेकिन फिर तेज़ी से पुलिस की गाड़ियां और एंबुलेंसें आईं। इलाक़े से बहुत से लोगों को सुरक्षित निकाला गया है। बाद में हमने गोलियों की आवाज़ें भी सुनीं।

घटना के वक़्त विल ऑर्टन एक नज़दीकी पब में थे। 25 वर्षीय विल ने बताया कि बहुत से लोग भागते हुए पब के अंदर आए। हमें पता नहीं चल पाया कि क्या हुआ है। हमें लगा कि बाहर लड़ाई हुई है या कुछ हुआ है। लेकिन फिर अचानक सैकड़ों लोग अंदर घुस आए। उन्होंने बताया कि बाउंसरों ने बहुत अच्छा काम किया। उन्होंने दरवाज़ा बंद कर दिया और सभी को अंदर लॉक कर दिया।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com