जस्टिन बिबर कुछ हफ़्तों पहले भारत में काफी चर्चा में रहे. अपने ‘पर्पज टूर’ के चलते वो सुर्ख़ियों में बने रहे. जहां एक तरफ भारत में उनका ये शो काफी हिट रहा वहीं दूसरी तरफ लोगों ने जस्टिन पर लिपसिंकिंग के आरोप भी लगाए. जस्टिन की खूब आलोचना भी हुई. जस्टिन बिबर अब एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. पूरी दुनिया में करीब 150 शो कर चुके जस्टिन ने अपने ‘पर्पज टूर’ के आगे के सारे शो कैंसिल कर दिए हैं. पर्पज टूर के चलते जस्टिन ने कई देशों में लाइव कॉन्सर्ट किये. इसी टूर के चलते वो भारत भी आये थे लेकिन अब उन्होंने अपने आने वाले सारे शो को कैंसिल कर दिया है.तो इसलिए भारत में छाये हुए हैं जस्टिन बिबर, और इसीलिए कैंसिल किया 'पर्पज वर्ल्ड टूर'

कल होगी RJD विधायक दल और कैबिनेट की बैठक, तेजस्वी पर सस्पेंस बरकरार…

पर्पज टूर के चलते जस्टिन के आने वाले शो जापान, हांगकांग, फिलीपिंस और सिंगापुर के साथ ही यूएस के रोज बोल में होने वाला था. इन सभी शोज की टिकेट भी बिक चुकी थी लेकिन अब जस्टिन पीछे हट गए हैं. जस्टिन ने कूल 14 शो को कैंसिल किया है. उन्होंने लोगों के टिकेट के पैसों को वापस करने की बात भी कही है. जस्टिन ने इस बात को कन्फर्म करते हुए फेसबुक पर पोस्ट भी लिखा है.

दुनिया पर राज करने वाले मुकेश अंबानी अपने इस डर को आज तक नहीं जीत पाए, जानिए…

जस्टिन ने फेसबुक पोस्ट पर लिखा ‘अप्रत्याशित परिस्तिथियों की वजह से जस्टिन बिबर को अपना आगे का पर्पज वर्ल्ड टूर कॉन्सर्ट कैंसिल करना पड़ रहा है. जस्टिन अपने फैन्स को बहुत प्यार करते हैं और उन्हें निराश नहीं करना चाहते. इस टूर के दौरान मिले अविश्वसनीय एक्सपीरियंस के लिए वो अपने फैन्स का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं.’ पोस्ट में आगे ये भी लिखा है कि लोगों को उनके टिकेट का रिफंड मिल जायेगा.