फेसबुक पर लाइव होकर विधायक और सरपंच पर लगाए आरोप, फिर युवक ने फांसी लगाकर की खुदखुशी

यहां के नजदीकी गांव राहों के गांव नंगलशांगा के 25 वर्षीय युवक वरिंदर सिंह ने सोमवार को देर रात फेसबुक पर लाइव होकर एक विधायक व गांव के सरपंच पर आरोप लगाए। इसके बाद उसने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक ने इनके साथ कई अन्य लोगों पर भी आरोप लगाए हैं कि उसके घर पर हमला करने व उसकी बेइज्जती करने के बाद भी उल्टा पुलिस ने उन पर ही कार्रवाई की। इसमें विधायक ने पुलिस पर उन पर कार्रवाई करने का दबाब बनाया।

युवक के मुताबिक कुछ दिन पूर्व उसके पिता से कुछ लोगों ने विवाद किया था। उस समय वह घर पर नहीं था। शाम को फिर पिता के साथ विवाद हुआ तो वह मौके पर पहुंचा। इस दौरान कुछ लोगोंं ने उन पर हमला किया। मामले की जानकारी सरपंच को दी गई, लेकिन सरपंच ने उनका साथ नहीं दिया। पुलिस भी मामले में लीपापोती कर रही। उल्टा उन्हीं लोगों के खिलाफ केेेस कर दिया गया है। युवक ने आरोप लगाया कि पुलिस पर सरपंच व विधायक दबाव बना रहे हैं। उन्हीं के दबाव में उन पर कार्रवाई की जा रही है।

वहीं, दूसरी ओर विधायक का कहना है कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि युवक ने आत्महत्या की है। युवक के पिता निर्मल सिंह पंचायत की जमीन ठेके पर लेकर खेती करते हैं। इस बार प्रकाश राम नामक व्यक्ति ने ज्यादा बोली देकर पंचायत की उस जमीन को ठेके पर ले लिया तो दोनों परिवारों में दुश्मनी पैदा हो गई और दोनों की 10-11 जून को बहसबाजी भी हुई। दोनों पक्षों के खिलाफ क्रास केस भी दर्ज हुए। विधायक ने कहा कि वीडियो में युवक कहता है कि तीन-चार दिन पहले लड़ाई हुई थी। मतलब की वीडियो 13 या 14 जून को होना चाहिए, जबकि युवक ने आत्महत्या 29 जून को की है। उन्होंने कहा कि पुरानी वीडियो को वायरल कर इसे पालिटिकल मुद्दा बनाने की कोशिश की जा रही है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com