बड़े Breast वाली महिलाओं की ओर ज्यादा आकर्षित क्यों होते हैं पुरुष..?

बड़े  Breast वाली महिलाओं की ओर ज्यादा आकर्षित क्यों होते हैं पुरुष..? किसी भी महिला का Breast उसके शरीर का सबसे खूबसूरत और अहम हिस्सा होता है। यह एक बहुत ही संवेदनशील सेक्स ऑर्गन भी होता है, जिसे छूने से महिलाएं कामोत्तेजित भी महसूस करती हैं।

बड़े Breast वाली महिलाओं की ओर ज्यादा आकर्षित क्यों होते हैं पुरुष..?
महिलाओं के स्तन पुरुषों को आकर्षक भी लगते हैं। अधिकतर पुरुषों को महिलाओं के स्तन बहुत ही आकर्षक लगते हैं।
अक्सर यह देखा जाता है कि कोई भी पुरुष अगर किसी महिला की तरफ देखता है तो सबसे पहले उसकी नज़र महिला के स्तन पर जाती है। हाल ही में किए गए एक शोध में यह खुलासा हुआ है कि जिन महिलाओं के स्तन बड़े होते हैं पुरुष उनकी तरफ ज्यादा आकर्षित होते हैं।
आइए जानने की कोशिश करते हैं कि आखिर पुरुषों को बड़े स्तन वाली महिलाएं ही ज्यादा क्यों पंसद आती हैं।
 
आकर्षित करती हैं बड़े स्तन वाली महिलाएं
महिलाओं के ब्रेस्ट को लेकर किए गए अध्ययनों से पता चलता है कि जिन महिलाओं के ब्रेस्ट आकार में बड़े और घुमावदार होते हैं उन महिलाओं की प्रजनन क्षमता अच्छी होती है।

महिलाओं के प्राइवेट पार्ट की ये बातें नहीं जानते होंगे आप

इसी वजह से अधिकांश पुरुष ऐसी महिलाओं की ओर आकर्षित होते हैं जिनकी ब्रेस्ट का साइज़ 34 या उससे भी ज्यादा हो।

भले ही पुरुषों को महिलाओं के बड़े Breast पसंद आते हैं, पर ऐसी महिलाओं के साथ वो थोड़े समय के लिए संबंध रखना पसंद करते हैं लेकिन शादी के लिए वो मध्यम और तने हुए स्तन वाली महिला को ही पंसद करते हैं।
– कहा जाता है कि बड़े स्तन वाली महिलाएं छोटे स्तन वाली महिलाओं की अपेक्षा अपने पार्टनर को ज्यादा खुश और संतुष्ट रखती हैं।
– बड़े स्तन वाली महिलाएं छोटे स्तन वाली महिलाओं की अपेक्षा पुरूषों को अपनी ओर ज्यादा आकर्षित करती हैं।
– पुरुषों को बड़े स्तन वाली महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाने में छोटे स्तन वाली महिलाओं के मुकाबले ज्यादा आनंद आता है।
 रिपोर्ट के मुताबिक पुरुषों को कौन से साइज का ब्रेस्ट पसंद है, उसका कोई खास निष्कर्ष तो नहीं निकला है लेकिन कई पुरुषों ने माना है कि वो स्तन के अलावा महिलाओं में दूसरी कई बातें भी देखते हैं।
बहरहाल महिलाओं के स्तन का साइज चाहे कुछ भी हो। अगर पुरुष किसी महिला से सच्चा प्यार करता है तो उसके लिए पार्टनर के छोटे या बड़े स्तन से कोई फर्क नहीं पड़ता है।
 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com