बिना मास्क सड़क घूमती दिखीं एक्ट्रेस गौहर खान, पढ़े पूरी खबर

कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। ऐसे में, घर से बाहर निकलने वाले लोगों के लिए मास्क लगाना अनिवार्य है। हालांकि, अक्सर तस्वीरें आती हैं कि लोग बिना मास्क ही घर के बाहर घूम सड़क पर घूम रहे हैं। यहां तक कि कुछ फिल्मी स्टार भी लापरवाही कर रहे हैं और बिना मास्क लगाए सड़क पर घूम रहे हैं। इसी बीच, एक्ट्रेस गौहर खान का एक वीडियो आया है, जिसमें वो बिना मास्क लगाए सड़क पर घूम रही हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

दरअसल, विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दिख रहा है कि एक्ट्रेस बिना मास्क लगाए ही सड़क पर चल रही हैं। यहां तक कि एक्ट्रेस सड़क पर खड़े उनके फैंस से बातें भी कर रही हैं। वीडियो बना रहा शख्स भी उनसे बात करता है और वो सभी से बातें करते हुए आगे बढ़ती हैं। हालांकि, उनके इस वीडियो को शेयर होने के बाद अब इंस्टायूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और मास्क लगाए बिना बाहर जाने की आलोचना कर रहे हैं।

इस वीडियो पर कमेंट करते हुए यूजर्स गौहर खान के मास्क ना लगाने पर भड़क रहे हैं और पूछ रहे हैं कि एक्ट्रेस का मास्क कहां है? एक यूजर ने लिखा है कि ये लोग दूसरे लोगों को मास्क लगाने और सावधानी बरतने के लिए कहते हैं, लेकिन खुद ऐसा नहीं करते हैं। वहीं, कई लोगों का कहना है कि जब शहर में लगातार केस बढ़ रहे हैं तो उन्हें मास्क जरुर लगाना चाहिए। वहीं, एक यूजर ने तो यह भी लिखा है कि ऐसे लोगों की वजह से रोज 1 लाख केस आ रहे हैं।

बता दें कि यह वीडियो रात के वक्त का है, जब एक्ट्रेस सड़क पर हैं। गौहर खान ने खुद ने भी इस वीडियो पर कमेंट किया है और लव इमोजी शेयर की है। इससे पहले एक्ट्रेस ने कोरोना वॉरियर्स पर हुए हमलों की आलोचना भी की थी और खुद को आइसोलेट भी किया था। साथ ही वो लोगों को कोरोना के वक्त में अपना ध्यान रखने की सलाह भी देती रहती हैं, लेकिन यह वीडियो आने के बाद लोग गुस्सा हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com