बिहार: पटना में तेज रफ्तार कार ने चार युवकों को मारी टक्कर; दो की मौत…

पटना के पुनपुन-बिहटा-सरमेरा हाईवे पर डुमरी चौराहा के पास शुक्रवार को एक अनियंत्रित कार ने मोटरसाइकिल सवार चार युवकों को टक्कर मार दी। आननफानन में सभी युवकों को इलाज के लिए पटना के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया। दो युवकों की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद नाराज लोगों ने कार के चालक को पकड़ कर जमकर उसकी मौके पर पिटाई कर दी।

पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया
बताया जा रहा है कि पटना से चलकर एक कार पुनपुन की तरफ जा रही थी। डुमरी चौराहा के नजदीक कार के आगे चल रहे दो मोटरसाइकिल को कार की तेज रफ्तार ने कुचल डाला। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि चारों युवक बीच सड़क पर बुरी तरह गिरकर घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही आसपास गांव के लोग मौके पर पहुंचे और लोगों ने कार चालक को खदेड़कर पकड़ लिया। घटना से गुस्साए लोगों ने कार चालक की जमकर पिटाई कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुनपुन थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझा-बूझाकर कार चालक को हिरासत में ले लिया है।

कार और मोटरसाइकिल में जबरदस्त टक्कर हो गई
पुनपुन थाना प्रभारी ने बताया कि शुक्रवार को कार और मोटरसाइकिल में जबरदस्त टक्कर हो गई। उन्होंने बताया कि इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की अस्पताल ले जाने के क्रम में मौत हो गई। जबकि दो युवक बुरी तरह घायल हो गये। उन्होंने कहा कि सभी लोगों की पहचान की जा रही है। घटना के बाद मौके पर घंटो अफरातफरी का माहौल बना रहा। घटना को लेकर मौके पर काफी देर के लिए आवागमन बाधित रहा। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर यातायात शुरू कराई। थाना प्रभारी ने बताया कि मृत युवकों की पहचान की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com