बॉक्स ऑफिस पर ‘स्त्री 2’ का जलवा बरकरार

स्त्री 2 ने सिनेमाघरों की खोई हुई रौनक वापस लौटा दी है। यह हॉरर-कॉमेडी फिल्म रिलीज के बाद से ही लगातार धांसू कमाई कर रही है। वहीं, वेदा और खेल खेल में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी हैं। थिएटर में इन दिनों साउथ की फिल्में डबल इस्मार्ट, मिस्टर बच्चन और थंगालान भी प्रदर्शित हो रही हैं, लेकिन ये तीनों भी दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर सकी हैं। आइए जानते हैं कि बुधवार को किस फिल्म ने कैसा प्रदर्शन किया।

स्त्री 2
श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की स्त्री 2 का जलवा बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है। आने वाले सप्ताहांत में यह फिल्म आसानी से 300 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर जाएगी। इस फिल्म को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बरकरार रखते हुए सातवें दिन 20 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 275.35 करोड़ रुपये हो गई है।

खेल-खेल में
कई मशहूर सितारों से सजी फिल्म खेल खेल में दर्शकों पर अपना जादू चलाने में नाकाम साबित हुई है। कॉमेडी फिल्म होने के बावजूद इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। फिल्म में अक्षय के अलावा तापसी पन्नू, वाणी कपूर, फरदीन खान, एमी विर्क, प्रज्ञा जायसवाल और आदित्य सील जैसे सितारे भी नजर आए हैं। सातवें दिन फिल्म ने महज एक करोड़ 16 लाख रुपये का कलेक्शन किया। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 18.41 करोड़ रुपये हो गई है।

वेदा
निखिल आडवाणी के निर्देशन में बनी फिल्म वेदा भी कमाल नहीं दिखा सकी है। फिल्म में जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। टिकट खिड़की पर यह फिल्म धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रही है। बुधवार को फिल्म ने 62 लाख रुपये का कारोबार किया। फिल्म का कुल कलेक्शन अब 16.92 करोड़ रुपये हो गया है।

थंगलान
तमिल सिनेमा के सुपरस्टार विक्रम का जादू भी इस बार फीका पड़ गया है। फिल्म ‘थंगलान’ दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। इसकी कमाई की बात करें तो सातवें दिन फिल्म ने एक करोड़ 73 लाख रुपये की कमाई की है। इसी के साथ अब फिल्म का कुल कलेक्शन 35.38 करोड़ रुपये हो गया है।

मिस्टर बच्चन और डबल इस्मार्ट
रवि तेजा और भाग्यश्री बोरसे की फिल्म मिस्टर बच्चन का भी बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल है। फिल्म ने बुधवार को 28 लाख रुपये की कमाई की है। फिल्म का कुल कलेक्शन नौ करोड़ 58 लाख रुपये हो गया है। साउथ फिल्म डबल इस्मार्ट भी इन सभी फिल्मों के साथ रिलीज हुई थी। सातवें दिन इसने 44 लाख रुपये की कमाई की है। फिल्म का कुल कलेक्शन अब 13.79 करोड़ रुपये हो गया है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com