बॉलीवुड के इस मशहूर एक्टर की मां को हुआ कोरोना… अस्पताल में भर्ती

एक्टर सत्यजीत दुबे की मां कोरोना वायरस की शिकार हो गई हैं. उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. सत्यजीत ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए ये जानकारी दी है. एक्टर ने विस्तार से अपनी मां की तबीयत के बारे में बताया है.


सत्यजीत दुबे की मां कोरोना पॉजिटिव

सत्यजीत ने इंस्टाग्राम पर बताया है कि उनकी मां कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. वो बताते हैं- बीते कुछ दिन से मेरी मां, बहन और मेरे लिए थोड़े मुश्किल साबित हुए हैं. कुछ दिनों से मेरी मां की तबीयत ठीक नहीं थी. उन्हें माग्रेन था, तेज बुखार भी था और शरीर में दर्द भी महसूस हो रहा था. हमने उनका कोरोना टेस्ट करवाया और वो पॉजिटिव पाई गईं. उन्हें नानावती अस्पताल के आइसोलेशन वॉर्ड में रखा गया है. मुझे उम्मीद है कि वो और मजबूत होकर बाहर आएंगी. मुझे और मेरी बहन को कोई लक्षण नहीं है.

सत्यजीन ने अपनी पोस्ट में कोरोना वॉरियर्स की भी तारीफ की है. वो कहते हैं- मैं अपने दोस्त, पड़ोसी, बीएमसी वर्कर और डॉक्टरों का शुक्रिया करना चाहता हूं. उनका प्यार अभूतपूर्व है. सत्यजीत ने अपनी पोस्ट में एक इंट्रेस्टिंग किस्सा भी शेयर किया है. उन्होंने बताया है कि कैसे एक पुलिस वाले ने उन्हें फोन कर चिंता नहीं करने को बोला. पुलिसकर्मी ने सत्यजीत को बेझिझक फोन करने और मदद मांगने को कहा है.

बता दें कि एक और पोस्ट में सत्यजीत ने कई जरूरी बातों का खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि उनकी मां कोरोना पॉजिटिव जरूर आई हैं, लेकिन उन्हें सांस लेने में तकलीफ या लगातार बुखार नहीं था. सत्यजीत के मुताबिक उनकी मां को माग्रेन की शिकायत थी और जी भी घबराता था. एक्टर ने बताया है कि वो वीडियो कॉल के जरिए अपनी मां से बात कर रहे हैं. सत्यजीत ने संजय दत्त के साथ फिल्म प्रस्थानम में काम कर लोकप्रियता हासिल की थी.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com