बॉलीवुड के जानेमाने एक्टर समीर खाखर का हुआ निधन

दूरदर्शन के पॉपुलर सीरियल ‘नुक्कड़’ में खोपड़ी का रोल प्ले कर पॉपुलर हुए समीर खाखर का निधन हो गया है। हाल ही में सतीश कौशिक के निधन से फिल्म इंडस्ट्री को एक बड़ा धक्का लगा है। ऐसे में समीर खख्खर के निधन की खबर से इंडस्ट्री में शोक की लहर है। समीर खाखर ने छोटे-छोटे रोल प्ले करके दर्शकों के दिलों में राज किया। एक समय के बाद उन्होंने हिंदी सिनेमा को अलविदा कर दिया था और अमेरिका शिफ्ट हो गए थे, अमेरिका से वापस लौटने के बाद भी वो इंडस्ट्री में एक्टिव हो गए थे।

71 की उम्र में ली आखिरी सांस

समीर खाखर सांस की तकलीफ और अन्य मेडिकल समस्याओं से जूझ रहे थे। 14 मार्च की सुबह उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने के चलते बोरीवली के एम एम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उनका देहांत हो गया। उनकी उम्र 71 वर्ष थी।

रिश्तेदार ने की पुष्टी

समीर के रिश्तेदार गणेश खाखर ने ई-टाइम्स को बताया, “वो सांस की तकलीफ से पीड़ित थे, फिर वो बेहोश हो गए। हमने डॉक्टर को बुलाया और उन्होंने सुझाव दिया कि हम उन्हें अस्पताल में भर्ती कराएं। उनका दिल ठीक से काम नहीं कर रहा था और पेशाब करने में भी दिक्कत थी। उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था, आज सुबह 4:30 बजे वो गिर गए थे।” समीर का अंतिम संस्कार आज सुबह 10:30 बजे बाभाई नाका श्मशान घाट, बोरीवली में होगा।

अमेरिका से लौटकर फिल्मों में की वापसी

समीर खाखर ने कई फिल्मों में अपने किरदारों से लोगों को गुदगुदाया है। जिसके कुछ समय बाद वो फिल्म इंडस्ट्री को छोड़कर अमेरिका शिफ्ट हो गए थे। हालांकि अमेरिका से वापस लौटने के बाद उन्होंने फिर इंडस्ट्री में एंट्री ली और फिल्मों के अलावा अदालत और संजीवनी जैसे टीवी शोज में नजर आए। इसके अलावा वो जी5 की वेब सीरीज सनफ्लावर में भी नजर आए। संजीव ने 2020 में नवाजुद्दीन की फिल्म सीरियस मैन में पॉलिटिशियन का किरदार निभाकर भी खूब वाहवाही बटोरी थी।

1987 में की थी करियर की शुरुआत

समीर खाखर की 71 साल की उम्र में निधन की खबर से दर्शक दुखी हैं। उन्होंने 1987 में आई फिल्म जवाब हम देंगे से करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा वो मेरा शिकार, शहंशाह, गुरु, नफरत की आंधी, परिंद जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों को एंटरटेन कर चुके हैं।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com