ब्रैड पिट और उनकी बेटी के बीच आई दरार

हॉलीवुड में एक समय ऐसा था, जब एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) और ब्रैड पिट (Brad Pitt) के चर्चे हर तरफ थे। वह इस फिल्म इंडस्ट्री के सबसे चर्चित और पसंदीदा कपल में से एक हुआ करते थे। करीब 10 साल तक एक दूसरे के साथ रहने के बाद एंजेलिना और ब्रैड ने अलग होने के अपने फैसले से फैंस को हैरत में डाल दिया था। अब उनकी बेटी शिलोह को लेकर एक खबर सामने आई है।

एंजेलिना और ब्रैड की बेटी को लेकर आई ये खबर

शिलोह अपने नाम में कुछ बदलाव करना चाहती हैं। उन्होंने नाम के आगे से ‘पिट’ हटाने के लिए याचिका दायर की है। ‘सामने आई जानकारी के अनुसार, शिलोह नोवेल जोली-पिट ने 27 मई को लॉस एंजलिस काउंटी सुपीरियर कोर्ट में अपना नाम बदलकर सिर्फ शिलोह नोवेल रखने के लिए याचिका दायर की है।

नाम में बदलाव के लिए याचिका दायर

27 मई, 2006 को जन्मीं शिलोह के इंस्टाग्राम प्रोफाइल से अपने नाम के आगे से ‘पिट’ हटाने की बात सामने आई है। इसके बाद अब उन्होंने कानूनी तौर से उपनाम बदलने का फैसला किया है। शिलोह ने ये निर्णय अपनी 15 साल की बहन विविएन के अपने नाम के आगे से ‘पिट’ हटाने के बाद लिया है।

बता दें कि एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट की 19 साल की बेटी जहरा को उनकी यूनिवर्सिटी में जहरा मार्ले जोली के तौर पर जाना जाता है। उनके नाम में भी पिता ब्रैड पिट का उपनाम नहीं है। अब शिलोह भी अपने बाकी बहनों की तरह नाम से ‘पिट’ शब्द को हटाना चाहती हैं। कहा जाता है कि शिलोह कानूनी तौर पर नाम में बदलाव के लिए यचिका दाखिल करने वाली एंजेलिना और ब्रैड पहली संतान हैं।

एंजेलिना-ब्रैड की लव स्टोरी पर एक नजर

ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली की मुलाकात 2004 में ‘मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ’ की शूटिंग के दौरान हुई थी। तब ब्रैड, ‘फ्रेंड्स’ फेम जेनिफर एनिस्टन के साथ शादी के बंधन में थे। लेकिन एंजेलिना से मिलने के बाद उन्होंने जेनिफर से अलग होने का फैसला किया।

लंबे समय की डेटिंग के बाद ब्रैड और एंजेलिना ने 2014 में शादी कर ली और शादी के कुछ साल बाद इनके अलग होने की चर्चाएं तेज हो गईं। अगस्त 2016 में एंजेलिना ने तलाक के लिए याचिका दायर की। दोनों के बीच अनबन की खबरें तेज होने के कुछ समय बाद कपल आखिरकार अलग हो गए।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com