#बड़ा खुलासा: हनीप्रीत को छिपने में इतने दिनों तक इस शख्स ने की मदद

#बड़ा खुलासा: हनीप्रीत को छिपने में इतने दिनों तक इस शख्स ने की मदद

सात राज्यों की पुलिस के लिए मिस्ट्री बन चुकी हनीप्रीत को तलाश लिया है. हनीप्रीत ने के कैमरे पर सफाई दी है और गुरमीत राम रहीम को बेकसूर बताया है.#बड़ा खुलासा: हनीप्रीत को छिपने में इतने दिनों तक इस शख्स ने की मददअभी-अभी: राम रहीम की सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत का हुआ बड़ा खुलासा, हाईकोर्ट में करेंगी खुद को सरेंडर

25 अगस्त को गुरमीत राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद से ही हनीप्रीत फरार थी. जिसके बाद हरियाणा पुलिस समेत 7 राज्यों की पुलिस उसकी तलाश कर रही है. मगर अब तक पुलिस और दूसरी जांच एजेंसी हनीप्रीत को गिरफ्तार नहीं कर पाई हैं.

हनीप्रीत ने जो खुलासे किए हैं, उनके बाद भी कई सवालों के जवाब नहीं मिल पाए हैं. हनीप्रीत ने जो जवाब दिए हैं, उनसे भी कई सवाल खड़े हो गए हैं.

1. किसने किया हनीप्रीत को गाइड?

हनीप्रीत ने बताया कि बाबा को सजा होने के बाद वो हैरान हो गई थी. यहां तक कि वो डिप्रेशन में चली गई थी. हनीप्रीत ने बताया, ‘मुझे कानूनी प्रक्रिया का पता ही नहीं था. पापा के जाने के बाद मैं बेसहारा हो गई. मुझे लोगों ने जैसा गाइड किया मैंने वैसे ही किया’.

ऐसे में सवाल ये है कि आखिर वो कौन लोग हैं, जिन्होंने हनीप्रीत को गाइड किया. वो कौन लोग हैं, जिन्होंने हनीप्रीत को फरार रहने के लिए कहा? वो कौन लोग हैं जिन्होंने हनीप्रीत को सरेंडर नहीं करने दिया? वो कौन लोग हैं, जिन्होंने अब तक हनीप्रीत को छुपाए रखा?

2. किसने रची साजिश?

हनीप्रीत ने अपनी सफाई में ये भी कहा कि बाबा के जेल जाने के बाद उसके दिमान ने काम करना बंद कर दिया था. हनीप्रीत ने कहा, ‘ऐसी स्थिति में मैं क्या किसी के खिलाफ साजिश रच पाती?

दरअसल, हनीप्रीत से सवाल किया गया था कि उस पर विलेन होने के आरोप लग रहे हैं. जिसका उन्होंने ये जवाब दिया. मगर, फिर ये सवाल उठता है कि अगर हनीप्रीत ने बाबा की काली करतूतों में विलेन का रोल नहीं निभाया तो फिर वो कौन लोग हैं जो गुरमीत के गुर्गे हैं और उसके साम्राज्य से काले धंधे करते हैं? 

3. विश्वास गुप्ता पर क्यों नहीं बोली हनीप्रीत?

हनीप्रीत के पति विश्वास गुप्ता ने भी मीडिया के सामने आकर उस पर बेहद गंभीर आरोप लगाए थे. विश्वास ने दावा किया था कि बाबा और हनीप्रीत के बीच शारीरिक संबंध थे. जब विश्वास गुप्ता पर हनीप्रीत से सवाल किया गया तो उसने कहा, ‘मैं विश्वास गुप्ता के मुद्दे पर कोई बात नहीं करना चाहती हूं’. ऐसे में बड़ा सवाल ये है कि जिस विश्वास गुप्ता ने हनीप्रीत पर सरेआम गंभीर आरोप लगाए, उस पर हनीप्रीत ने क्यों कुछ नहीं बोला?

4. किसने बनाया हीरोइन?

हनीप्रीत ने बाबा के साथ फिल्म में भी काम किया है. इसे लेकर भी आजतक ने हनीप्रीत से सवाल किया. जब हनीप्रीत से पूछा गया कि क्या राम रहीम उन्हें फिल्मों में लेकर आए तो हनीप्रीत ने इससे इनकार किया. हनीप्रीत ने कहा, ‘मैं हीरोइन नहीं बनना चाहती थी. मैं हमेशा कहती थी कि मैं कैमरे के पीछे रहना चाहती हूं’. जिसके बाद ये सवाल उठ रहा है कि अगर बाबा ने हनीप्रीत को हीरोइन नहीं बनाया तो फिर वो कैसे फिल्मों में आईं?

5. दिल्ली कौन लाया?

जिस हनीप्रीत को सात सूबों की पुलिस नहीं तलाश पा रही है, वो राजधानी दिल्ली आने का खुलासा किया है. इससे पहले दिल्ली हाई कोर्ट में हनीप्रीत की अग्रिम जमानत याचिका दायर करने वाले वकील ने उसके दिल्ली आने की बात बताई थी. ऐसे में सवाल ये भी है कि वो कौन लोग हैं जो हनीप्रीत को लेकर दिल्ली तक आ गए और किसी को भनक तक नहीं लगी?

हरियाणा सरकार की सफाई

वहीं हनीप्रीत को अब नहीं पकड़ पाने के मसले पर हरियाणा के सत्ताधारी दल बीजेपी ने भी सफाई दी है. हरियाणा बीजेपी के प्रवक्ता जवाहर यादव ने कहा है कि सरकार या बीजेपी ने गुरमीत राम रहीम और हनीप्रीत के रिश्तों पर कभी सवाल नहीं उठाए हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि हरियाणा पुलिस ने इस मामले में 1850 लोग गिरफ्तार किए हैं. ऐसे में पुलिस पर सवाल उठाना गलता है.  

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com