बड़ी खबर: आज वाराणसी में PM मोदी करेंगे पशु मेले का उद्घाटन, किसानों को बांटेंगे चेक

बड़ी खबर: आज वाराणसी में PM मोदी करेंगे पशु मेले का उद्घाटन, किसानों को बांटेंगे चेक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दो दिवसीय दौरे पर हैं. शनिवार को पीएम मोदी यहां शहर से सटे शहंशाहपुर में शौचालय नींव रख स्वच्छता अभियान की शुरुआत की. इसके बाद पीएम मोदी ने यहां पशु अारोग्य मेले का उद्घाटन किया. यहां पीएम किसानों की एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. पीएम के साथ राज्यपाल राम नाईक और सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद हैं. बड़ी खबर: आज वाराणसी में PM मोदी करेंगे पशु मेले का उद्घाटन, किसानों को बांटेंगे चेकबड़ी खबर: मुस्लिम युवक के साथ हिंदू युवती को देख भड़की भाजपा नेत्री, चड़ा थप्पड़!

वाराणसी दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी यूपी सरकार की कर्जमाफी योजना के तहत कुछ किसानों को सर्टिफिकेट भी वितरित करेंगे. साथ ही कुछ लोगों को हाउसिंग लोन का प्रमाणपत्र भी बांटा जाएगा. पीएम यहां पशुधन केंद्र में स्वच्छता अभियान में भी हिस्सा लेंगे. प्रधानमंत्री जहां भी जाते हैं वह केंद्र सरकार के सबसे बड़े कार्यक्रम स्वच्छता मिशन में हिस्सा जरूर लेते हैं.

पीएम मोदी ने शुक्रवार को वाराणसी दौरे के पहले दिन वाराणसी से वडोदरा तक चलने वाली महामना एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाई. इसके अलावा पीएम ने अपने संसदीय क्षेत्र में नवरात्र के मौके पर रामायण पर एक डाक टिकट जारी किया था. प्रधानमंत्री ने कल यहां मानस मंदिर और दुर्गा कुंड मंदिर जाकर पूजा-अर्चना भी की थी.

पीएम मोदी के वाराणसी दौरे का आज अखिरी दिन है. दोपहर 12 बजे के बाद पीएम मोदी वापस दिल्ली आएंगे. आपको बता दें पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र का लगातार दौरा करते रहते हैं और वहां के लिए योजनाओं की सौगात भी देते आए हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने दुनिया के सबसे प्राचीनतम शहर माने जाने वाले बनारस को आधुनिक और विकसित बनाने का वादा किया है.  

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com