बड़ी खबर: UP विधानसभा सत्र शुरू, सपा ने योगी सरकार के खिलाफ किया हंगामा

बड़ी खबर: UP विधानसभा सत्र शुरू, सपा ने योगी सरकार के खिलाफ किया हंगामा

उत्तर प्रदेश विधानसभा का शीतकालीन का सत्र गुरुवार को शुरू हुआ. सत्र के शुरू होते ही समाजवादी पार्टी ने योगी सरकार के खिलाफ जमकर हंगामा किया. विपक्ष ने बिजली की बढ़ी दरों और खाद बीज की महंगाई को लेकर योगी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. विपक्ष के हंगामे को देखते हुए विधानसभा अध्यक्ष को 15 मिनट के लिए सदन को स्थागित करना पड़ा.बड़ी खबर: UP विधानसभा सत्र शुरू, सपा ने योगी सरकार के खिलाफ किया हंगामा

अभी-अभी हुआ बड़ा हादसा: हाईवे पर जा रहे थे दो ट्रक, अचानक पुल टूटकर गंगा में गिरा….

समाजवादी पार्टी के विधायकों ने यूपी में बिजली की बढ़ी दरों, खाद-बीज और महंगाई सहित पत्रकारोें की हो रही हत्याओं के खिलाफ विधानसभा में हंगामा किया. सपा विधायकों ने विधानसभा में बैनर लेकर हंगामा किया. विपक्ष के विधायकों के तेवर को देखते हुए विधानसभा अध्यक्ष को सदन की कार्यवाही स्थागित करनी पड़ी.

विधानसभा में हंगामे के बाद योगी सरकार के मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि ऑल पार्टी मीटिंग में सभी दलों ने कार्यवाही चलाने के लिये सहमति दी थी, लेकिन आज सत्र के शुरू होते ही हंगामा करने लगे. 

श्रीकांत ने कहा बिजली की दरों को बढ़ाना बहुत मुश्किल होता है, लेकिन हमारे सामने मजबूरी थी. इसी मद्देनजर बिजली की दरों में बढ़ोतरी करना था. उन्होंने कहा कि यूपी के किसान के चेहरे पर मुस्कान है.

बीजेपी सरकार बनने के बाद किसानों के हित में लगातार कदम उठाए गए हैं. जबकि आज किसान की बात वो कर रहे हैं, जिन्होंने किसानों के हित में कोई कदम नहीं उठाया. उन्होंने कहा कि पिछली जो सरकारें थी, जिनके कुम्भकर्ण की नीति के चलते सरकार पर 78000 करौड का बोझ है.समाजवादी पार्टी मकोका की तर्ज पर यूपी में लाए जाने वाले कानून UPPCOCA का भी विरोध करेगी.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com