बड़ी खुशखबरी: आंध्र बैंक मे निकली भर्ती, जल्द करे आवेदन..

बड़ी खुशखबरी: आंध्र बैंक मे निकली भर्ती, जल्द करे आवेदन..

आंध्र बैंक 2017 में नौकरी के लिए आवेदन प्राप्ति की अधिसूचना जारी की गई है. पात्र उम्मीदवार अपना आवेदन आंध्र बैंक में 20/10/2017 से पहले जमा कर सकते हैं. जो कि आवेदन करने की अंतिम तिथि है. अगर आप आवेदन के लिए इच्छुक है तो आप पात्रता मापदंड, नौकरी विवरण, पदों की संख्या, चयन प्रक्रिया, वेतन, आवेदन शुल्क, आवेदन प्रक्रिया आदि को ध्यानपूर्वक देखकर, पढ़कर आवेदन कर सकते है. नौकरी से जुड़ी पूर्ण जानकारी आप नीचे विस्तार से जान सकते है.बड़ी खुशखबरी: आंध्र बैंक मे निकली भर्ती, जल्द करे आवेदन..Breaking: निकाय चुनाव में कौन सी सीट आरक्षित, कौन सी महिला जानिए पूरी लिस्ट!

रिक्ति का नाम: एफएलसी काउंसलर

शिक्षा की आवश्यकता: Any Graduate

कुल रिक्ति भरने के लिए: 18 पद

वेतन सीमा: रुपये 20,000 / – प्रति माह

नौकरी करने का स्थान: हैदराबाद

आवेदन करने की अंतिम तिथि: 20/10/2017

चयन प्रक्रिया:
चयन या तो लिखित परीक्षा / कार्मिक साक्षात्कार / अन्य मोड के आधार पर आंध्र बैंक मानदंड या निर्णय द्वारा किया जाएगा.

आवेदन कैसे करे?
इच्छुक उम्मीदवार शैक्षिक योग्यता के सभी विवरणों के साथ अपने दस्तावेज प्रस्तुत कर सकते हैं साथ ही समर्थन दस्तावेज (प्रमाणित प्रतियां), ईमेल आईडी, संपर्क नंबर और पूरा डाक पता आपके आवेदनों के साथ उल्लेख किया जाना चाहिए. योग्यता मानदंडों के आधार पर साक्षात्कार में भाग लेने के लिए लघु और सूचीबद्ध उम्मीदवारों को ईमेल और फोन के माध्यम से सूचित किया जाएगा और नियुक्ति विशुद्ध रूप से अस्थायी है. साक्षात्कार में भाग लेने के लिए या चयनित होने पर पोस्ट में शामिल होने के लिए कोई टीए / डीए भुगतान नहीं किया जाएगा. 

नौकरी के लिए पता: Jana Chetana Financial Literacy & Credit Counseling Trust, C/o Andhra Bank, Financial Inclusion Cell, 3rd Floor, Head Office, 5-9-11, Dr Pattabhi Bhavan, Saifabad, Hyderabad-500004

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com