#बड़ी खुशखबरी: इस सिम में अब बिना इंटरनेट के चलेगा अनलिमिटेड facebook और WhatsApp

#बड़ी खुशखबरी: इस सिम में अब बिना इंटरनेट के चलेगा अनलिमिटेड facebook और WhatsApp

Reliance Jio के बाजार में आने के बाद डाटा प्लान भले ही कितना भी सस्ता हो गया हो. लेकिन यदि आपको ऐसा सिम मिल जाए जिसे फोन में लगाकर आप बिना इंटरनेट भी WhatsApp, facebook, Telegram, BBM, WeChat और hike जैसे सोशल मैसेजिंग ऐप को इस्तेमाल कर सकते हैं. ये कोई ख्याली पुलाव नहीं बल्कि हकीकत है. जी हां, हम आपको ऐसे सिम के बारे में बता रहे हैं, जिसका इस्तेमाल कर आप बिना इंटरनेट भी अनलिमिटेड मैसेजिंग ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं. इस सिम में आपको किसी भी तरह का डाटा पैक डलवाने की जरूरत नहीं होगी.#बड़ी खुशखबरी: इस सिम में अब बिना इंटरनेट के चलेगा अनलिमिटेड facebook और WhatsAppफेसबुक ने लॉन्च किया वर्चुअल रियलिटी हेडसेट Oculus GO

बिना इंटरनेट के काम करने वाले इस सिम का नाम चैटसिम (Chatsim) है. यह सिम हर प्रकार के स्मार्टफोन पर काम करता है. माइक्रो और नैनो कार्ड स्लॉट में प्रयोग हो सकने वाले इस सिमकार्ड की मदद से आप बिना दुनिया में कहीं भी अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों को मैसेज भेज सकते हैं. रोमिंग में भी यह सिम काम करता है.

ऐसे खरीदें
चैटसिम को आप आसानी से ऑनलाइन खरीद सकते हैं. सबसे पहले कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट www.chatsim.com पर जाएं. यहां आपको Buy Sim का ऑप्शन मिलेगा, उस पर क्लिक करें. इसके बाद दिखाई देने वाले स्टेप्स को फॉलो कर आप सिम का ऑर्डर कर सकते हैं. इसके अलावा यह सिम amazon पर भी उपलब्ध है.

ये हैं तीन प्लान
यदि आप भी चैटसिम खरीदने का प्लाल कर रहे हैं तो इसमें एक महीने का अनलिमिटेड चैट सब्सक्रिप्शन 1250 रुपए का है. वहीं एक साल के लिए कंपनी आपसे 2500 रुपए चार्ज करती है. इन दोनों प्लान में आप अनलिमिटेड Text मैसेज और इमोजी सेंड कर सकते हैं. यदि आप फोटो, वीडियो या कॉल करना चाहते हैं तो आपको 625, 1250 और 3125 रुपए का प्लान लेना होगा.

 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com