बड़ी खुशखबरी: वीवो V7 की कीमत में हुई भारी कटौती...

बड़ी खुशखबरी: वीवो V7 की कीमत में हुई भारी कटौती…

नया साल शुरू होने से पहले चीन की स्मार्टफोन कंपनी विवि ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन वीवो V7 की कीमत में भारी कटौती का ऐलान किया है. कंपनी अपने इस स्मार्टफोन पर 2000 रुपये की छूट दे रही है. अगर आप भी इस स्मार्टफोन को खरीदने की इच्छा रखते है तो ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट या फिर एमेजन इंडिया से खरीद सकते है. यहाँ आपको ये हैंडसेट 16,990 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. गौरतलब है कि कंपनी ने अपने इस डिवाइस को 18,990 रुपये में लॉन्च किया था.बड़ी खुशखबरी: वीवो V7 की कीमत में हुई भारी कटौती...

टैस्ला ने सेमी ट्रक से पर्दा हटाने के बाद दिया एक और सरप्राइस…

वीवो V7 स्मार्टफोन में एज-टू-एज डिस्प्ले दी गयी है. इसका अस्पेक्ट रेशियो 18:9 है. इस फोन में 5.7 इंच की डिस्प्ले दी गयी है. जिसकी रिजॉल्यूशन 1440 x 720 पिक्सल है. ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड नॉगट 7.1 ओएस पर काम करता है. इसे 1.8 GHz स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर से लैस किया गया है.

इसमें आपको 4 जीबी की रैम और 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है. कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मुहैया कराया है. पावर के लिए इसमें 3,000 mAh की बड़ी बैटरी दी गई है. इसके बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com