भारत में Coolpad ने 7,777 रुपये में लॉन्च किया अपना ये शानदार स्मार्टफोन...

भारत में Coolpad ने 7,777 रुपये में लॉन्च किया अपना ये शानदार स्मार्टफोन…

Coolpad ने भारत में बजट स्मार्टफोन Note 5 Lite C लॉन्च किया है. इसकी बिक्री 5 अगस्त से शुरू होगी और यह सिर्फ ऑफलाइन स्टोर पर ही मिलेगा. कंपनी के मुताबिक इसे देश भर के 3,000 रिटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकेगा. इसकी कीमत 7,777 रुपये है और यह दो कलर ऑप्शन– गोल्ड और ग्रे में उपलब्ध होगा.भारत में Coolpad ने 7,777 रुपये में लॉन्च किया अपना ये शानदार स्मार्टफोन...अभी-अभी आयी ये बड़ी खबर उत्तर प्रदेश में होगी इस बड़े नेता की विदाई, उनकी जगह हो सकते हैं…

इसमें एंड्रॉयड का लेटेस्ट वर्जन Nougat 7.1 दिया गया है और यह मेटल डिवाइस है. 5 इंच की HD डिस्प्ले  (720×1280 पिक्सल) वाले इस स्मार्टफोन में 1.1Ghz क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर दिया गया है और यह दो सिम सपोर्ट करता है.

Coolpad Note 5 Lite C में 2GB रैम का साथ 16GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 64 तक बढ़ाया जा सकता है. फोटोग्राफी के सेक्शन की बात करें तो इसके रियर में फ्लैश, ऑटोफोकस और f/2.4 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, वहीं सेल्फी के लिए इसमें f/2.4 अपर्चर के साथ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

इसकी बैटरी 2,500 mAh की है और यह 240 घंटे का स्टैंडबाइ बैकअप दे सकती है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें स्टैंडर्ड फीचर्स दिए गए हैं. इनमें वाई-फाई, माइक्रो यूएसबी कनेक्टर, 4G LTE और ब्लूटूथ शामिल हैं. इस स्मार्टफोन का वजन 139 ग्राम है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com