O.M.G..!! नहीं छोड़ा पवित्र स्थल को भी, मंदिर में आपत्तिजनक हालत पकड़े गये में प्रेमी जोड़े, हुए शर्मसार: देखें विडियो

प्रेमी जोड़ो को तो आप पार्क, सिनेमा हॉल और वाइन बार में तो खुले आम देखते ही होंगे। लेकिन आज प्रेमी जोड़े की ऐसी घिनौनी हरकत देखकर आप शर्मसार हो जायेंगे। जी हां जिस स्थान पर जाकर लोग शांति महसूस करते है वहां पर इन प्रेमी जोड़ो ने अपना आशियाना बना रखा हैं। ऐसी खबरें जब सुनने को और देखने को मिलती है तो माता-पिता को अपने बच्चो के गलत राह पर भटकने का डर सताने लगता हैं।

#Video: ये है दुनिया के सबसे ज्यादा रोमांटिक कपल्स में से एक, काबिले तारीफ है इनका सेक्स…

O.M.G..!! नहीं छोड़ा पवित्र स्थल को भी, मंदिर में आपत्तिजनक हालत पकड़े गये में प्रेमी जोड़े, हुए शर्मसार: देखें विडियो

इस युवा जोड़े ने अपनी आशिकी के लिए मंदिर को चुना। एक मंदिर परिसर में यह लड़का और लड़की बेहद गन्दी अवस्था में पकडे गए। मंदिर में मौजूद लोगो ने भी युवा जोड़े को ऐसी हालत में देखकर अपने मोबाइल फ़ोन में रिकॉर्डिंग करना शुरू कर दिया। हड़कंप मचने पर लड़का और लड़की अपनी हालत सुधारते हुए नजर आए। मंदिर जैसी धार्मिक और पवित्र जगह पर इस प्रेमी जोड़े का यह काम अभद्र तो था ही साथ ही लोगो को हैरान करने के लिए भी काफी था।

Delhi Metro में बनी एक और ब्लू फिल्म लीक, देखें वीडियो

इस वीडियो में बेहद अभद्र भाषा का प्रयोग हुआ है। अतः इसके लिए आपसे अनुरोध है की आप इस वीडियो को बच्चो और महिलाओ के सामने ना देखें। ख़ास तौर पर आप अपने बच्चो को ऐसे वीडियो देखने से दूर ही रखें। और इस तरह का गन्दा काम करने वाले लोगो के खिलाफ बड़ा रूप लेने में आगे बढे।

देखें विडियो: लड़कियां बदल रही थी कपडे, तभी वहां पहुंचे कुछ लड़के, और किया…

देखें विडियो:-

https://youtu.be/KrujS-cs2Wo

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com