मलाइका अरोड़ा के पिता के सुसाइड केस को लेकर मीडिया पर फूटा विजय वर्मा का गुस्सा

पिता अनिल मेहता के निधन के बाद एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अमृता अरोड़ा का परिवार गहरे सदमे से गुजर रहा है। बीते बुधवार को अनिल की सुसाइड की घटना फिल्म इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है। सोशल मीडिया पर तमाम ऐसे वीडियो और फोटो सामने आए हैं, जिनमें मलाइका, उनकी मां और छोटी बहन अमृता गम में डूबी हुईं दिखीं।

इसके अलावा 11 सितंबर से ही तमाम मीडियाकर्मी और पैपराजी अभिनेत्री के माता-पिता के घर के बाहर भारी तादाद में बने हुए हैं। इनको लेकर अब अभिनेता विजय वर्मा (Vijay Varma) ने अपनी भड़ास निकाली और सभी से परिवार को इस दुख की घड़ी में अकेला छोड़ने की अपील की है।

विजय वर्मा ने लगाई पैप्स की क्लास

बुधवार से देखा जा रहा है कि तमाम सेलेब्स मलाइका अरोड़ा के पेरेट्ंस के घर पर आ जा रहे हैं। इनकी कवरेज को लेकर पैप्स उनकी तस्वीरें क्लिक करने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं। लेकिन इस दौरान ये भी देखा गया है कि ऐसे गमगीन माहौल में कुछ पैप्स और मीडियाकर्मी शोर-शराबा करते दिखे, जिनसे फिल्मी सितारे असहज महसूस नजर आए।

अब इस पूरे मामले को लेकर विजय वर्मा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और एक्स हैंडल पर एक लेटेस्ट ट्वीट किया है। जिसमें लिखा है-

कृपया शोकाकुल परिवार को अकेला छोड़ दें। वैसे भी ये समय उनके लिए आसान नहीं है। थोड़ी सी तो दया दिखाओ मीडिया वालों।

इस तरह से विजय वर्मा ने पैपराजी और मीडियाकर्मियों पर निशाना साधा है। बता दें कि विजय से पहले अभिनेता वरुण धवन भी इस मामले को लेकर आपत्ति जता चुके हैं।

कल हुआ अनिल का अंतिम संस्कार

सुसाइड के बाद अनिल मेहता का मुंबई पुलिस की तरफ से पोस्टमार्टम कराया गया। जिसमें गिरने की वजह से उनके शरीर पर चोटों के निशान मिले। इसके बाद देर शाम कल उनका अंतिम संस्कार कराया गया, जिसमें तमाम सेलेब्स शामिल रहे।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com