मां लक्ष्मी की कृपा पाने के लिए रात को सोने से पहले करें ये छोटा सा काम..

 वास्तु शास्त्र में कई ऐसे उपाय बताए गए हैं जिन्हें करके व्यक्ति सुख समृद्धि के साथ तरक्की पा सकता है। इन उपायों के माध्यम से घर में मौजूद नकारात्मक ऊर्जा को खत्म करके सकारात्मक ऊर्जा अधिक पैदा की जा सकती है। घर में पॉजिटिव एनर्जी होने से परिवार में आर्थिक संबंधित समस्याएं, धन- वैभव और स्वास्थ्य भी अच्छा रहता है। वही घर में नकारात्मक ऊर्जा होने से घर के हर एक सदस्य के स्वास्थ्य पर बुरा असर पड़ता है। इसके साथ ही बिजनेस नौकरी में कई तरह की रुकावट उत्पन्न होती है। ऐसे में वास्तु शास्त्र में कुछ उपायों के बारे में बताया गया है जिन्हें करके व्यक्ति घर से नकारात्मक ऊर्जा को खत्म कर सकता है।

वास्तु शास्त्र के अनुसार, रात को सोने से पहले रसोई और किचन से संबंधित कुछ कार्य करके घर की नकारात्मक ऊर्जा को पूर्ण रूप से खत्म किया जा सकता है। आइए जानते हैं कि कौन से उपाय करने से मिलेगी कर्ज से मुक्ति।

रात को सोने से पहले अपनाएं ये वास्तु उपाय

किचन में करें यह उपाय

वास्तु के मुताबिक, रात को सोने से पहले किचन में एक बाल्टी पानी भर के रख दें ऐसा करने से व्यक्ति को कर्ज से मुक्ति मिल जाएगी और पैसों की तंगी से छुटकारा मिलेगा

बाथरूम संबंधी करें उपाय

वास्तु शास्त्र के अनुसार बाथरूम में कभी भी बाल्टी को खाली नहीं रखना चाहिए माना जाता है कि रात को सोने से पहले बाथरूम में बाल्टी भरी हुई रखने से मां लक्ष्मी प्रसन्न होती हैं। ऐसा करने से कभी भी घर में धन की कमी नहीं होती है।

रोजाना मुख्य द्वार पर जलाएं दीपक

वास्तु शास्त्र के अनुसार, रोजाना शाम को मुख्य द्वार पर दीपक जरूर जलाएं और इसी रात भर जलने दें। अगर ऐसा संभव नहीं है, तो शाम को दीपक जलने दें। उसके बाद उस दिशा में एक लाइट जला दें। ऐसा करने से घर पर मां लक्ष्मी का हमेशा वास रहता है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com