मार्क जुकरबर्ग ने डोनाल्ड ट्रंप से क्यों मांगी माफी?

डोनाल्ड ट्रंप ने दावा किया है कि फेसबुक के संस्थापक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) मार्क जुकरबर्ग ने हाल ही में फोन कर उनसे माफी मांगी है। साथ ही भरोसा दिलाया कि वह किसी डेमोक्रेट का समर्थन नहीं करेंगे। दरअसल जुकरबर्ग ने ट्रंप से जुड़ी सामग्री पर प्रतिबंध लगाया था। बता दें कि ट्रंप पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति और रिपब्लिकन राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार हैं।

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति और रिपब्लिकन राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने बड़ा दावा किया है। ट्रंप ने कहा कि फेसबुक फाउंडर और सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने हाल ही में उन्हें सेंसर करने के लिए माफी मांगी। मार्क ने ट्रंंप को आश्वासन दिया कि वह ‘किसी डेमोक्रेट का समर्थन नहीं करेंगे।’ ट्रंप ने फॉक्स न्यूज को दिए एक इंटरव्यू में इसकी जानकारी दी है।

मार्क ने मांगी माफी

ट्रंप ने कहा कि ‘तो, मार्क जुकरबर्ग ने मुझे फोन किया। वास्तव में उन्होंने बताया की वह किसी डेमोक्रेट का समर्थन नहीं करेंगे। वे इस पर काम कर रहे हैं और मुझे लगता है कि उन्होंने इसे ठीक कर लिया है। उन्होंने (जुकरबर्ग) पांच साल पहले 50 करोड़ अमेरिकी डॉलर लेकर जो किया था, वह उसे दोहरा नहीं रहे हैं। मुझे विश्वास है कि वह ऐसा नहीं कर रहे हैं।’

गूगल को धमकाया

ट्रंप ने सर्च इंजन गूगल को भी धमकाया है। दरअसल, ट्रंप ने दावा किया है कि गूगल उनकी खबरों और तस्वीरों को सेंसर कर रहा है। ट्रंप ने कहा कि यह हरकत गैरजिम्मेदाराना है। फॉक्स न्यूज को दिए एक इंटरव्यू में ट्रंप ने कहा, ‘गूगल बहुत खराब है। वे काफी गैरजिम्मेदार हैं। मुझे लगता है कि गूगल शटडाउन के करीब जा रहा है, क्योंकि कांग्रेस इसे बर्दाश्त नहीं करेगी। गूगल को सावधान रहना होगा।’

ट्रंप और हैरिस के बीच मुकाबला

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में कमला हैरिस डेमोक्रेट्स की ओर से उम्मीदवार हैं। हैरिस पहली भारतीय अफ्रीकी मूल महिला है जिन्हें राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के लिए चुना गया है। 5 नंवबर को होने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में हैरिस का मुकाबला रिपब्लिकन उम्मीदवार और पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से होगा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com