मिस्टर बच्चन में बिग बी के लुक में नजर आएंगे रवि तेजा…

फिल्म के फर्स्ट लुक में रवि चश्मा लगाए हुए एक स्कूटर पर बैठे और सीरियस लुक देते नजर आ रहे हैं। इसमें उन्होंने लंबी मूछ रखी हुई हैं और उनका हेयर स्टाइल 70-80 के दशक के अमिताभ बच्चन जैसा है।

साउथ के सुपरस्टार रवि तेजा बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन के लुक में धमाल मचाने वाले हैं। रवि तेजा और डायरेक्टर हरीश शंकर एक बार फिर साथ काम करने जा रहे हैं, जिसका टाइटल और फिल्म का फर्स्ट लुक रविवार को जारी किया गया। इस तेलगु फिल्म का नाम ‘मि. बच्चन’ रखा गया है। रवि तेजा जो खुद दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के फैन हैं, वे इस फिल्म के पोस्टर में पूरी तरह से अपने पसंदीदा स्टार के लुक में नजर आ रहे हैं।

कैप्शन में लिखा अमिताभ बच्चन का डायलॉग
फिल्म के फर्स्ट लुक में रवि चश्मा लगाए हुए एक स्कूटर पर बैठे और सीरियस लुक देते नजर आ रहे हैं। इसमें उन्होंने लंबी मूछ रखी हुई हैं और उनका हेयर स्टाइल 70-80 के दशक के अमिताभ बच्चन जैसा है। उनके पीछे अमिताभ बच्चन की शेड आर्ट और एक सिनेमा हाल है, जहां कुछ लोग खड़े दिख रहे हैं। इसके कैप्शन में अमिताभ बच्चन के डायलॉग का एक लाइन लिखी हुई है।

एक्स पर शेयर किया फिल्म का फर्स्ट लुक
रवि तेजा ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर अमिताभ बच्चन वाला अपना लुक शेयर किया। इस पोस्टर के साथ उन्होंने बिग बी की फेमस डायलॉग की एक लाइन भी ट्वीट की। तेजा ने लिखा, ‘अमिताभ बच्चन नाम तो सुना होगा। मेरे लिए पसंदीदा अमिताभ बच्चन सर के नाम वाला किरदार निभाना सम्मान की बात है। तेजा के इस लुक पर दर्शकों की भी खूब प्रतिक्रिया सामने आ रही है। एक फैन ने तो उन्हें अमिताभ की रियल फैन लिख डाला।

2024 में रिलीज होगी फिल्म
बता दें कि इस फिल्म के साथ रवि तेजा और डायरेक्टर हरीश शंकर तीसरी बार साथ काम करने जा रहे हैं। दोनों ने इससे पहले 2006 में आई फिल्म शॉक और 2011 में आई मिरापाके में काम किया था। वहीं, यारियां 2 फेम भाग्यश्री बोरसे इस फिल्म के साथ अपना तेलगु डेब्यु करने जा रही हैं। इसमें वे रवि तेजा के साथ मुख्य किरदार में होंगी। हरीश शंकर की यह फिल्म 2024 में रिलीज होगी। फिल्म का संगीत मिकी जे मेयर तैयार कर रहे हैं।

जनवरी में फिल्म ईगल में आएंगे नजर
गौरतलब है कि इससे पहले अक्टूबर में रवि तेजा के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। उन्होंने रवि तेजा स्टारर तेलुगु फिल्म टाइगर नागेश्वर राव से डेब्यू किया। डायरेक्ट वामसी द्वारा निर्देशित इस पीरियड एक्शन थ्रिलर फिल्म में अनुपम खेर, रेनू देसाई, जिशु सेनगुप्ता, गायत्री भारद्वाज और मुरली शर्मा भी महत्वपूर्ण भूमिका में थे। आने वाले दिनों में रवि फिल्म ईगल में नजर आएंगे, जिसे कार्तिक गट्टमनेनी लिखा और डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 13 जनवरी 2024 को थिएटर में रिलीज होगी।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com