मुख्यमंत्री यादव के गृहनगर में गुंडों का आतंक, पहले दुकानदार को पीटा फिर धमकाया

उज्जैन में गुंडों का आतंक बढ़ गया है। अब तो खुलेआम मारपीट और हफ्तावसूली के मामले सामने आने लगे हैं। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के गृहनगर में केडी गेट क्षेत्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

उज्जैन में गुरुवार सुबह से सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें आधा दर्जन लोग एक युवक को पीटते दिखाई दे रहे हैं। इस युवक को बचाने के लिए दो लोग बीच-बचाव करने आते हैं, लेकिन उनकी बात नहीं सुनी जाती। युवक को बेरहमी से पीटा जाता है। वायरल वीडियो की पड़ताल करने पर पता चला कि यह वीडियो केडी गेट क्षेत्र का है। वहां हफ्ता न देने की बात पर पान की दुकान चलाने वाले युवक के साथ क्षेत्र के गुंडों ने मारपीट की है। धमकाया भी है कि अगर हफ्ता नहीं दिया तो जान चली जाएगी।

केडी गेट के क्षेत्र में बुधवार शाम पान की दुकान चलाने वाले राजकुमार पिता कैलाशचंद्र राणावत के पास जूना सोमवारिया क्षेत्र में रहने वाला शाहनवाज पहुंचा था। उसने उसे धमकाते हुए हफ्ता मांगा। जब राजकुमार ने रुपये देने से मना किया तो शाहनवाज नाराज हो गया। उसने अपने लगभग छह साथियों के साथ उसे पीटा। पाइप से भी पीटा गया। कुछ लोगों ने राजकुमार को बचाने का भी प्रयास किया लेकिन फिर भी शाहनवाज और उसके दोस्तों ने पीटना बंद नही किया। शाहनवाज ने राजकुमार को यह धमकी भी दी है कि मैं क्षेत्र का सबसे बड़ा दादा हूं। अगर यहां व्यापार करना है तो मुझे हफ्ता तो देना ही पड़ेगा। अगर हफ्ता नहीं दिया तो तुम्हारी जान चली जाएगी।

 

वीडियो वायरल हुआ तो पहुंच गए हिंदूवादी संगठन

मारपीट का यह वीडियो वायरल होते ही हिंदूवादी संगठन केडी गेट क्षेत्र में पहुंचे। उन्होंने इस घटना पर विरोध जताया और सभी राजकुमार को लेकर थाना जीवाजीगंज पहुंचे जहां उन्होंने आरोपी शाहनवाज और अन्य के खिलाफ धारा 327, 294, 232 वह 506 में प्रकरण दर्ज करवाया है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com