मॉर्निंग सेक्स के लिए रात से ही कर लें ये कुछ खास तैयारियां…तभी आएगा पूरा मजा

मॉर्निंग सेक्स के लिए रात से ही कर लें ये कुछ खास तैयारियां…तभी आएगा पूरा मजा

नई दिल्ली। जब आप किसी के करीब होते हैं तो उनका साथ आपको अच्छा लगता है लेकिन रिलेशनशिप में किसी के साथ इंटिमेट होना एक बड़ी समस्या होती है क्योंकि इंटिमेट होने के नाम पर अक्सर आपके और आपके पार्टनर के बीच मन-मुटाव हो जाते हैं।मॉर्निंग सेक्स के लिए रात से ही कर लें ये कुछ खास तैयारियां…तभी आएगा पूरा मजाअभी-अभी: प्लेन क्रैश हादसे में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की मौत, शोक में डूबा पूरा बॉलीवुड…

दरअसल, इसके पीछे का मुख्य कारण आप दोनों के मूड पर निर्भर करता है। एक शोध के अनुसार, जहां आदमी मॉर्निंग सेक्स करना पसंद करते हैं।

अभी-अभी: संजय दत्त की फिल्म भूमि के सेट पर लगी आग, बाल-बाल बचीं ये बड़ी एक्ट्रेस…

वहीं, ज्यादातर महिलाओं को नाइट सेक्स ही पसंद आता है। अब ऐसे में दोनों के लिए बहुत दिक्कतें पैदा हो जाती हैं कि आखिर वो करे तो क्या करें लेकिन अगर आप अपने पार्टनर के साथ अपनी सेक्स लाइफ का भरपूर आनंद लेना चाहते हैं तो कुछ बातों का ध्यान जरुर रखें।

अमिताभ बच्चन ने किया सीएम की पत्नी के साथ ऐसा डांस, अकेले में ही देखे ये विडियो…

मॉर्निंग सेक्स करने के लिए एक रात पहले से करें तैयारियां सेक्स करने के लिए कभी कोई टाइम नहीं होता। जब आप फ्री हैं और मूड में हैं तब आप सेक्स कर सकते हैं। अब चाहे वो दिन हो या रात।

ऐसे में बस आपको ये ध्यान रखना होगा कि आपका पार्टनर सेक्स करने के मूड में है या नहीं। लेकिन आपको मॉर्निंग सेक्स करना है तो इसके लिए तैयारियां आपको एक रात पहले से करनी होगी। जैसे अगर आपको मॉर्निंग सेक्स करना है तो रात को जल्दी सोए और कुछ मिंट कैंडी या ब्रेथ मिंट बेड को पास रखकर सोए।

मिंट कैंडी या ब्रैथ मिंट रखने का फायदा ये होगा कि सुबह उठने के बाद पार्टनर को छूने से पहले आप खुद ताजगी का अहसास कर पाएंगे। साथ ही रात को टाइम से सो जाएं और सुबह का अलार्म सेट करें ताकि आप ऑफिस के लिए भी लेट न हों।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com