यदि किन्नरों से ये चीजें मांगने में हो जाते हैं कामयाब, तो जिंदगी में भी हो जाएंगे कामयाब

यदि किन्नरों से ये चीजें मांगने में हो जाते हैं कामयाब, तो जिंदगी में भी हो जाएंगे कामयाब

यदि किन्नरों से ये चीजें मांगने में हो जाते हैं कामयाब, तो जिंदगी में भी हो जाएंगे कामयाब, पैसा हर कोई चाहता है चाहे वो बड़ा हो बूढा हो या फिर कोई अमीर आदमी या फिर कोई गरीब आदमी सभी पैसे को अपनी मुठ्ठी में रखना चाहते हैं. हर कोई चाहता है कि उसका पर्स हमेशा पैसों से भरा रहे, कभी खाली न हो। लेकिन कई बार ऐसे हालात आ जाते हैं कि आपका पर्स खाली हो जाता है या महीने के आखिरी में आपको पैसों की तंगी का सामना करना पड़ता है। अगर आप चाहते हैं कि आपके साथ ऐसा न हो तो आप इन बातों का जरूर ध्यान रखें। इससे आपका पर्स हमेशा पैसों से भरा रहेगा।

यदि किन्नरों से ये चीजें मांगने में हो जाते हैं कामयाब, तो जिंदगी में भी हो जाएंगे कामयाबकिन्नर से मांगे

ऐसी मान्यता है कि किन्नर को किया गया दान अक्षय पुण्य प्रदान करता है। इनकी दुआएं व्यक्ति को हर विपत्ति से बचा लेती है। यदि आप पैसों की समस्याओं से मुक्ति चाहते हैं तो किसी किन्नर से एक रुपए का सिक्का वापस ले लें। यदि किन्नर अपनी खुशी से आपको सिक्का दे देता है तो उसे हरे कपड़े में लपेट कर अपने पर्स में रखें या तिजोरी में रखें। ऐसा करने से आपकी धन संबंधी परेशानियां दूर होने लगेंगी।

पीपल का पत्ता

आप अपने पर्स में पीपल का पत्ता रखें, जिससे आपके पर्स में धन की वर्षा शुरू हो जाती है। धर्म ग्रंथों के अनुसार पीपल में भगवान विष्णु का वास माना जाता है। इसलिए एक पीपल के पत्ते को गंगाजल से धोकर पवित्र कर लें। अब इस पर केसर से श्री लिखें और इसे अपने पर्स में इस प्रकार रखें कि यह किसी को नजर न आए। नियमित अंतराल पर यह पत्ता बदलते रहें। ऐसा करने से काफी फायदा होगा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com