युवाओं के लिए खुशखबरी सरकारी विभागों में निकलीं भर्तियां

12वीं पास से लेकर डिप्लोमा कर चुके या फिर ग्रेजुएट कैंडिडेट्स के लिए कई सरकारी विभागों में भर्तियां निकलीं हैं। इच्छुक उम्मीदवार देर होने से पहले अपनी पसंद की नौकरी देखकर अभी अप्लाई कर दें।

BPSSC Bihar Police SI Recruitment

बिहार पुलिस अधीनस्थ सेवा आयोग की ने बिहार पुलिस सब-इंस्पेक्टर के करीब 1300 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया आज, यानी 5 अक्तूबर से शुरू कर दी है। आवदेन करने की अंतिम तिथि 5 नवंबर है। इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार आयोग की आधिकारिक वेबसाइट – bpssc.bih.nic.in पर जाकर इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

RPSC Recruitment 2023
राजस्थान लोक सेवा आयोग (आरपीएससी) की तरफ से लाइब्रेरियन, शारीरिक प्रशिक्षण प्रशिक्षक (पीटीआई), और सहायक प्रोफेसर (गृह विज्ञान) के पदों पर भर्ती के लिए पंजीकरण करने की आखिरी तारीख 05 अक्तूबर 2023 है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट rpsc.rajasthan.gov.in पर जाकर इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए खुशखबरी! इन विभागों में निकलीं भर्तियां; जल्द करें अप्लाई
Police Recruitment 2023: कोलकाता पुलिस भर्ती बोर्ड की तरफ से कोलकाता पुलिस में ड्राइवर के पदों पर भर्ती चल रही है। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार कोलकाता पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट kolkatapolice.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की आखिरी तारीख 09 अक्तूबर 2023 तक है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com