यूपी के सरकारी अस्पताल में निकलीं नौकरियां…

डॉ. राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान, लखनऊ  में विभिन्न विभागों के लिए संकाय पदों पर भर्ती चल रही है। सरकारी नौकरी के इच्छुक और योग्यताओं को पूरा करने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट drrmlims.ac.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन पत्र जमा करने की आखिरी तारीख 01 जनवरी 2024 तक है।

रिक्तियों का विववरण

आरएमएलआईएमएस भर्ती 2023 के तहत 320 पदों पर भर्ती की जानी है। रिक्तियों का विवरण आप नीचे देख सकते हैं-

  • प्रोफेसर 74 पद
  • एसोसिएट प्रोफेसर 92 पद
  • सहायक प्रोफेसर 154 पद

आयुसीमा

आरएमएलआईएमएस भर्ती 2023 की आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, सहायक प्रोफेसर या एसोसिएट प्रोफेसर के पद के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 50 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए, और प्रोफेसर की आयु 65 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

आवेदन शुल्क

आरएमएलआईएमएस भर्ती 2023 लिए आवेदन करने वाले अनारक्षित और ओबीसी उम्मीदवारों को 6000 प्लस 18% जीएसटी का भुगतना करना होगा, जबकि एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी/ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों के लिए 3500 प्लस 18% जीएसटी का भुगतान करना होगा। पीडब्ल्यूडी उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है।

चयन प्रक्रिया

आरएमएलआईएमएस भर्ती 2023 के लिए सहायक प्रोफेसर पद पर उम्मीदवारों की शॉर्टलिस्टिंग में एक लिखित परीक्षा शामिल होगी और शिक्षण कौशल मूल्यांकन और साक्षात्कार के लिए बुलाए गए उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट किया जाएगा, और एसोसिएट प्रोफेसर और प्रोफेसर के लिए, चयन साक्षात्कार के आधार पर होगा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com