ये हैं वो 5 राज, जो लड़कियां हमेशा लड़कों से छिपाती हैं…

कहा जाता है कि लड़कियां किसी राज को अपने पास रख नहीं सकतीं. लेकिन हकीकत इसके बिल्कुल उलट है. कई ऐसी बातें हैं जो महिलाएं किसी को नहीं बतातीं. यही नहीं बार-बार पूछे जाने पर भी वे इन बातों को स्वीकारती भी नहीं हैं. कुछ मामलों में ऐसा वह अपने स्वभाव के चलते करती हैं तो कई बार वह अपनी एक खास छवि को बरकरार रखने के लिए. 

ये हैं वो 5 राज, जो लड़कियां हमेशा लड़कों से छिपाती हैं...खास बात यह है कि पुरुष महिलाओं से इन बातों के बारे में जानने को बेकरार रहते हैं लेकि‍न वे कभी इन बातों को सामने नहीं आने देती हैं. अगर आप सोच रहे हैं कि ऐसी किन बातों को लेकर महिलाएं इतनी राजदार रहती हैं तो वो ये हैं :

1. आमतौर पर ऐसा माना जाता है कि एक औरत, दूसरी औरत से सिर्फ चिढ़ती और जलन करती है पर ऐसा नहीं है. पुरुषों की तरह महिलाएं भी आकर्षक व्यक्तित्व वाली महिलाओं के प्रति आकर्षित होती हैं. पर ये बात वो किसी से भी नहीं बतातीं, खासतौर पर पुरुषों को.

2. महिलाएं कभी भी अपने पहले प्यार को भूल नहीं पाती हैं. उन्हें उनके बारे में जानकारी रखने का शौक होता है. हालांकि वो कभी भी इसका जिक्र अपने वर्तमान पार्टनर से नहीं करतीं पर उन्हें ये जानने में खासा दिलचस्पी होती है कि उनका पार्टनर आजकल किसके साथ है और क्या कर रहा है.

3. आमतौर पर ऐसा माना जाता है कि पुरुष ही एडल्ट फिल्में देखते हैं, पर ऐसा है नहीं. महिलाएं भी एडल्ट फिल्में देखना काफी पसंद करती हैं.

4. महिलाओं को आईने के सामने खड़े होकर खुद को निहारना काफी पसंद होता है. उन्हें अलग-अलग पोज बनाकर आईने के सामने खड़े होकर खुद को देखना पसंद होता है.

5. महिलाओं को हमेशा लगता है कि उनका पार्टनर कुछ न कुछ उनसे छिपाता जरूर है. उन्हें हमेशा ये सबकुछ जानने की बेचैनी बनी रहती है.

 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com