अभी-अभी: योगी के राज में महिला दारोगा के साथ हुआ ऐसा गंदा काम, सुनने वालों के उड़ गए होश...

अभी-अभी: योगी के राज में महिला दारोगा के साथ हुआ ऐसा गंदा काम, सुनने वालों के उड़ गए होश…

सीतापुर. यूपी की योगी सरकार में लगता है अपराधियों को न तो योगी की सरकार से कोई भय है और न ही उनकी पुलिस से और तो और अपराधी पुलिस वालों को भी निशाना बनाने से नहीं हितकिचा रहे हैं। यहां तो अपराधी ने सारी हदें पार कर दी। यहां तो पुलिस की अस्मत पर हाथ डालने पर इनको भय नहीं लग रहा है। एक युवक ने महिला दरोगा से उसके घर में घुसकर जबरन दुष्कर्म किया और उसे धमकी भी दे डाली।अभी-अभी: योगी के राज में महिला दारोगा के साथ हुआ ऐसा गंदा काम, सुनने वालों के उड़ गए होश...यह भी पढ़े:> योगी सरकार ने नौकरी देने का वादा किया, कब पूरा होगा ये इंतजार पढ़ें ये खबर

इस घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारियों के होश उड़ गए। सीतापुर में रविवार को पुलिस लाइन परिसर में महिला एचसीपी (प्रोन्नत दारोगा) के घर में घुसकर एक युवक ने असलहे के बल पर उसके साथ दो बार जबरन दुष्कर्म किया। यही नहीं युवक ने उसके बाद उससे फिरौती के रूप में पांच लाख रुपये की मांग की और मांग पूरी न होने की स्थिति में उसने बुरा अंजाम भुगतने की चेतावनी भी दे डाली। इसके बाद वहां से भाग निकला।

मामला जब पुलिस अधिकारियों के संज्ञान में आया तो उन्होंने भी घटना को छिपाने के उद्देश्य से शहर कोतवाली की जगह लहरपुर में मुकदमा दर्ज करा दिया है। इस पूरे प्रकरण में पुलिस अधिकारी कुछ भी कहने से इनकार कर रहे हैं। अब यहां सबसे बड़ा सवाल यह उठता है कि जब पुलिस वाले ही सुरक्षित नहीं हैं तो आम जनता की बात कौन करे। वहीं योगी सरकार में बढ़ रहे अपराध से विरोध भी निशाना साधने में पीछे नहीं हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com